महिला की मौत के मामले में पति समेत 6 पर मुकदमा दर्ज…

महिला की मौत के मामले में पति समेत 6 पर मुकदमा दर्ज…

मृतका की मां ने लगाए गंभीर आरोप…

नोएडा। नोएडा के थाना सेक्टर-39 क्षेत्र की सदरपुर कॉलोनी में 31 मई को एक महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी। अब इस मामले में मृतका की मां ने महिला के पति समेत 6 लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने केस पंजीकृत कर लिया है और छानबीन कर रही है। शिकायत में मां ने कहा है कि शादी के बाद ही परिवार उनकी बेटी के साथ मारपीट करते थे। उसके साथ दुर्व्यवहार करते थे और उन्होंने मिलकर महिला की हत्या की है।

थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले प्रवीन की शादी अंजलि से 10 अक्टूबर 2010 को हुई थी। अंजली तथा प्रवीण सदरपुर कॉलोनी में रहते थे। प्रवीण दुकान चलाता है। उन्होंने बताया कि प्रवीण 31 मई को अंजलि को गंभीर हालत में कैलाश अस्पताल में लेकर गया। जहां डॉक्टरों ने अंजलि को मृत घोषित कर दिया। प्रवीण ने पुलिस को बताया था कि उसकी पत्नी ने मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या की है।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में अंजलि की मां वीरवती ने बुधवार रात को थाना सेक्टर-39 में अंजलि के पति प्रवीण, सास उषा, देवर राज कुमार, रवि, लोकेश, कमलेश आदि के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। शिकायत में कहा गया है कि शादी के समय से ही अंजलि के साथ उसके ससुराल पक्ष के लोग मारपीट व दुर्व्यवहार करते थे। फिलहाल आरोपी फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। गिरफ्तार के संभावित ठिकानों पत दबिश दी जा रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…