कैंसर के इलाज के बीच पहली बार नजर आईं किरण खेर…

कैंसर के इलाज के बीच पहली बार नजर आईं किरण खेर…

बेटे सिकंदर से कहा- अब शादी कर लो…

 

मुंबई, 03 जून। बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस और चंडीगढ़ से बीजेपी सांसद किरण खेर बीते छह महीने से ब्‍लड कैंसर से जंग लड़ रही हैं। बीमारी के पता चलने और इलाज शुरू होने के बाद अब पहली बार किरण खेर की झलक देखने को मिली है। बुधवार को वह बेटे सिकंदर खेर के इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन के दौरान नजर आईं। बीते महीने ही पति और ऐक्‍टर अनुपम खेर ने बताया था कि किरण अब पहले से बेहतर हैं और जल्‍द ठीक हो जाएंगी। किरण खेर मल्‍टीपल मायलोमा (एक तरह के ब्‍लड कैंसर) से पीड़‍ित हैं।

 

सिकंदर खेर के इंस्‍टाग्राम लाइव सेशन के दौरान किरण की झलक पाकर फैन्‍स काफी उत्‍साहित हैं। वीडियो में वह काउच पर बैठी हुई है। उनके बाएं हाथ में पट्टी बंधी हुई नजर आ रही है। हालांकि, वह पहले से थोड़ी कमजोर दिख रही हैं, लेकिन किरण के चेहरे पर मुस्‍कान देख फैन्‍स और शुभचिंतकों को सुकून जरूर मिला है। 68 साल की किरण खेर ने इस दौरान शुभकामनाओं के लिए फैन्स का शुक्रिया भी अदा किया है।

 

इस लाइव सेशन के वीडियो को पोस्‍ट करते हुए सिकंदर खेर ने कैप्‍शन में लिखा है, ‘खेर साहब और किरण मैम। यह छोटा सा और प्यारा। परिवार की ओर से सभी को नमस्ते और मेरी ओर से भी। आप सभी ने मेरी मां के लिए जो प्‍यार भेजा है, उसके लिए शुक्रिया।’ मजेदार बात यह भी है कि इंस्‍टा पर इस लाइव सेशन में किरण खेर बेटे सिकंदर खेर को शादी करने की सलाह दे रही हैं।

 

सिकंदर खेर वीडियो में कहते हैं, ‘मैं अपने पैरेंट्स के साथ बैठा हूं और आप मिसेज खेर के पैर देख सकते हैं।’ इस पर किरण अपने पैर हिलाकर फैन्स से ‘हैलो’ कहती हैं। सिकंदर खेर फैन्‍स से कहते हैं कि किरण मैम अब पहले से बेहतर महसूस कर रही हैं। इसके बाद वह काउच पर बैठीं किरण खेर का चेहरा भी फैन्‍स को दिखाते हैं। किरण खेर भी दुआओं के लिए फैन्स का शुक्रिया अदा करती हैं। वह सिकंदर खेर से कहती हैं, ‘कुछ ही महीनों में 41 साल के हो जाआओ, इसलिए अब तुम्‍हें शादी कर लेनी चाहिए।’

 

इस वीडियो में अनुपम खेर भी नजर आ रहे हैं। इसी साल अप्रैल महीने में अनुपम खेर ने एक ट्वीट कर इस बात की पुष्‍ट‍ि की थी कि किरण खेर ब्‍लड कैंसर से पीड़‍ित हैं। अनुपम ने बताया कि किरण करीब 6 महीने से मल्टीपल मायलोमा से जूझ रही हैं। बीते साल नवंबर महीने ही जांच के बाद पता चला था कि किरण खेर कैंसर की श‍िकार हो गई हैं। चंडीगढ़ स्थित घर में गिरने से किरण का बायां हाथ टूट गया था। इसी दौरान जांच में कैंसर की बीमारी का पता चला था। किरण खेर मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में इलाज करवा रही हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….