युवती की धारदार हथियार से हत्या कर शव को घास में छुपाया…

युवती की धारदार हथियार से हत्या कर शव को घास में छुपाया…

मौके पर छानबीन करती हुई पुलिस 👆

कुछ ही दूरी पर पड़ोसी युवक का शव पेड़ से लटकता मिला…

प्रेम-प्रसंग के चलते हत्या व आत्महत्या का शक…

लखनऊ/हरदोई। यूपी के हरदोई जिले की मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में शौच के लिए गई किशोरी की धारदार हथियार से हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया गया। वहीं, कुछ ही दूरी पर उसके पड़ोसी युवक का शव फंदे पर लटकता मिला। सूचना पाकर एसपी मौके पर पहुंच गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है। हरदोई की मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के ग्राम दाउदपुर निवासी विपिन यादव खेतीबाड़ी करता था। उसके पड़ोस में रहने वाले विद्यासागर की बेटी नित्या से उसके अच्छे “रिश्ते” थे और दोनों के बीच बराबर बातचीत होती थी।
विपिन घर से आज सुबह खेत पर गया था। पड़ोस में रहने वाली किशोरी नित्या भी शौच के लिए घर से निकली थी फिर दोनों लौटकर नहीं आए। ग्रामीणों ने गांव से उत्तर दिशा में एक बाग में विपिन का शव अंगौछे से लटकता देखा। इसकी खबर फैलते ही वहां भी़ड़ जमा हो गई। उधर नित्या के परिजन भी उसे ढूंढते हुए उस स्थान के पास पहुंचे, जहां विपिन का शव लटक रहा था, उससे करीब दो सौ मीटर दूर झाड़ियों में नित्या का शव पड़ा मिला। नित्या के गले में दुपट्टा कसा था और शरीर पर धारदार हथियार से गांव के कई निशान पाए गए, उसके शव को घास में छिपा दिया गया।
पिता बोले- बेटी की हत्या कर युवक ने दी जान…..
किशोरी नित्या के पिता का आरोप है कि विपिन ने ही उसकी पुत्री की हत्या कर खुद जान दे दी, हालांकि उन्होने इसका कोई कारण नहीं बताया। कोतवाल ज्ञानेंद्र सिंह के अनुसार शुरुआती जांच में यही लग रहा है कि विपिन ने ही लड़की की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने भी मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। उन्होने कहा कि दोनों शवों को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया गया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,