थाना प्रभारी व पुलिस कर्मियों की शिकायत लेकर…

थाना प्रभारी व पुलिस कर्मियों की शिकायत लेकर…

एसपी के पास पहुंची महिलाएं, थाने में मारपीट करने का आरोप…

यमुनानगर। थाना जठलाना में एक घरेलू मामले के विवाद में थाना प्रभारी सहित अन्य पुलिस कर्मचारियों द्वारा महिलाओं के साथ की गई मारपीट के मामले में पीडित महिलाएं सोमवार को लघु सचिवालय में जिला पुलिस अधीक्षक के पास थाना प्रभारी व कर्मचारियों पर कार्रवाई की शिकायत करने पहुंची। शनिवार को जठलाना वासी पीडित महिला रुखसाना, नोसाहिबा, मोमिना, जिमिया, अफसाना, असलम व इरसाद परिवार में लड़ाई-झगड़े के एक मामले को लेकर जठलाना के थाना प्रभारी ने दोंनों पक्षों को थाने में बुलाया था। इसी दौरान बातचीत के दौरान थोड़ी देर बाद मामला गरमा-गर्मी में बदल गया था।

महिलाओं का आरोप है कि इसको लेकर थाना प्रभारी ने उन्हे डंडे मारे और अन्य पुलिस कर्मचारियों ने भी उनके साथ मारपीट की। महिलाओं ने बाल खींचने और इसके साथ-साथ अभद्र भाषा का भी प्रयोग करने का पुलिस कर्मियों पर आरोप लगाया। उनका कहना है कि उन्हे धक्के मारकर थाने से बाहर निकाल दिया गया है। महिलाओं का कहना था कि उनके शरीर पर लगी चोटों का मेडिकल करा लिया है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस अधीक्षक इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं करते तो इसको लेकर वें गृहमंत्री से कार्रवाई की मांग करेंगी।

महिलाओं का कहना था कि अब पुलिसकर्मियों के बार-बार फोन आ रहे हैं और उन्हें उच्च अधिकारियों पर शिकायत न करने और थाने आकर बात करने का लिए कहा जा रहा हैं। महिलाओं का कहना है कि अगर उन्हें न्याय न मिला तो वें थाने के बाहर धरने पर बैठेंगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…