*गैंगेस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म 2 अक्तूबर को होगी रिलीज…..*

*गैंगेस्टर विकास दुबे पर बनी फिल्म 2 अक्तूबर को होगी रिलीज…..*

*निमाई बाली बने हैं विकास दुबे, अनिल रस्तोगी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे*

*बड़े पर्दे पर दिखेगी फिल्म, ट्रेलर जारी हो चुका है*

*लखनऊ।* मोस्ट वांटेड गैंगेस्टर विकास दुबे पर बनी बायोपिक फिल्म “बिकरू कानपुर गैंगेस्टर” जो इस साल 16 अप्रैल 2021 को रिलीज होने वाली थी वो अब लॉकडाउन के कारण 2 अक्टूबर 2021 को रिलीज होने जा रही है। ये फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है, फिल्म की रिलीज को लेकर काफी धमकी भरे कॉल्स भी आये थे लेकिन बड़ी मशक्कत के बाद अब ये फिल्म 2 अक्टूबर/गाँधी जयंती के दिन रिलीज़ होने वाली है।
फिल्म में मुख्य भूमिका में विकास दुबे के किरदार में निमाई बाली नजर आएंगे। गैंगेस्टर विकास दुबे की कहानी बड़े ही चर्चे में रही जिस पर पूरे देश ने पिछले साल लॉकडाउन के दौरान रुचि रखी। फिल्म के डायरेक्टर नीरज सिंह के अनुसार कोविड के कारण हमने फिल्म को 2 अक्टूबर 2021 को रिलीज करने का फैसला लिया है, इसका क्योंकि सबसे बड़ा ये भी रीजन है कि ये फिल्म को हमे ओटीटी पर नही बल्कि थिएटर में रिलीज करना था और कोविड के कारण सभी थिएटर अभी बंद है। लेकिन अक्टूबर में आशंका है कि सब कुछ ठीक हो जाएगा।
नीरज सिंह आगे कहते है ये फिल्म “बिकरू कानपुर गैंगस्टर” विकास दुबे की असल जिंदगी पर आधारित है जो 2020 में 8 पुलिस वालों का मर्डर कर फरार हो चुका था जिसके बाद उसे पकड़ कर एनकाउंटर कर दिया गया था। विकास दुबे का किरदार निमाई बाली निभा रहे है और अनिल रस्तोगी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। मूवी का ट्रेलर डायरेक्टर नीरज सिंह, प्रोड्यूसर अजय पाल सिंह और सीपी सिंह ने 3 मार्च को पूरे स्टार कास्ट के साथ लांच किया था। (30 मई 2021)
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की ‌ रिपोर्ट, , ,*