सीने में दर्द के बाद अनुराग कश्‍यप ने करवाई एंजियोग्राफी…

सीने में दर्द के बाद अनुराग कश्‍यप ने करवाई एंजियोग्राफी…

हार्ट में ब्‍लॉकेज के कारण हुई सर्जरी…

 

मुंबई, 27 मई । बॉलिवुड के दिग्‍गज डायरेक्‍टर और प्रड्यूसर अनुराग कश्‍यप सीने में दर्द की समस्‍या से जूझ रहे हैं। वीकेंड में दर्द की श‍िकायत के बाद उनकी एंजियोप्‍लास्‍टी हुई है। डॉक्‍टरों ने एंजियोग्राफी में हार्ट में ब्‍लॉकेज को इसका कारण बताया, जिसके बाद उनकी सर्जरी हुई है। अनुराग कश्‍यप की तबीयत फिलहाल ठीक है और वह घर पर ही आराम कर रहे हैं।

 

‘ब्‍लैक फ्राइडे’ और ‘गैंग्‍स ऑफ वासेपुर’ फेम अनुराग कश्‍यप 48 साल के हैं। उनके प्रवक्‍ता ने एंजियोप्लास्टी की खबर की पुष्टि की है। प्रवक्‍ता ने बताया कि मुंबई में ही अनुराग कश्‍यप की सर्जरी हुई है, जिसके बाद उनकी तबीयत में काफी सुधार है। डॉक्‍टर ने उन्‍हें फिलहाल एक हफ्ते आराम करने की सलाह दी है। अनुराग ने फिल्‍म ‘दोबारा’ की शूटिंग पूरी कर ली है और वह घर पर ही पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम कर रहे थे।

 

‘मिड डे’ की रिपोर्ट के मुताबिक, बीते वीकेंड में अनुराग कश्‍यप को सीने में दर्द की श‍िकायत हुई, जिसके बाद वह चेकअप के लिए डॉक्‍टर के पास पहुंचे। एंजियोग्राफी के बाद डॉक्‍टर ने बताया कि उनके हार्ट में कई ब्‍लॉकेज हैं और इसलिए तत्‍काल सर्जरी करनी होगी। अनुराग कश्‍यप को अस्‍पताल में भर्ती किया गया और उनकी सर्जरी हुई। डॉक्‍टर का कहना है‍ कि एक-दो हफ्ते के आराम के बाद वह वापस काम पर लौट सकते हैं।

 

अभी कुछ दिन पहले ही अनुराग कश्‍यप ने ट्विटर पर जानकारी दी थी कि उनकी पूर्व पत्‍नी आरती की मां कृष्‍णा बजाज का निधन हो गया है। अनुराग ने अपने पोस्‍ट में उन तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया, जिन्‍होंने इस मुश्‍क‍िल दौर में आरती का साथ दिया।

 

बीते साल नवंबर महीने में अनुराग कश्‍यप की बेटी अलाया कश्‍यप कोरोना संक्रमण का श‍िकार हो गई थीं। बीते दिनों अनुराग कश्यप अपने घर और दफ्तर पर इनकम टैक्‍स की छापेमारी के कारण भी चर्चा में थे। अनुराग तब पुणे में तापसी पन्नू के साथ फिल्‍म ‘दोबारा’ की शूटिंग कर रहे थे। अनुराग के साथ थी इनकम टैक्‍स विभाग ने तापसी पन्नू के घर पर भी छापेमारी की थी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….