युवक को बंधक बनाकर रबड़ के पाइप से…

युवक को बंधक बनाकर रबड़ के पाइप से…

पीटने का वीडियो वायरल…

नोएडा। युवक को घर में बंधक बनाकर उसको रबड़ के पाइप से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। कई आरोपी युवक की जमकर पिटाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो सेक्टर-93 स्थित गांव गेझा तिलपताबाद का है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है लेकिन अभी तक आरोपियों की पहचान नहीं हो सकी है।

ट्विटर पर वायरल एक वीडियो में कुछ लोग एक युवक की रबड़ के पाइप से पिटाई कर रहे हैं। पीड़ित हाथ जोड़कर आरोपियों से छोड़ने की गुहार लगा रहा है। इसके बाद भी उसकी जमकर पिटाई की जा रही है। आरोपियों ने पीड़ित को मुर्गा बनाकर भी उसकी पिटाई की। एक मिनट से ज्यादा का यह वीडियो कुछ ही देर में तेजी से वायरल हो गया।

बताया जा रहा है कि मामला सेक्टर 93 स्थित गांव गेझा तिलपताबाद का है। हालांकि, अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। पुलिस आयुक्त कार्यालय ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। प्राथमिक जांच में सामने आया है कि वीडियो कई महीने पुराना है। किसी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। पुलिस संबंधित गांव के लोगों से पूछताछ करके आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। बताया जा रहा है कि मामला एक युवती से जुड़ा है। हालांकि, आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…