हेलीकॉप्टर से दुल्हन की विदाई कराने के लिए फर्जी तरीके से तैयार कराए गए…

हेलीकॉप्टर से दुल्हन की विदाई कराने के लिए फर्जी तरीके से तैयार कराए गए…

कागजात के मामले में पुलिसकर्मियों की भूमिका भी संदिग्ध…

ग्रेटर नोएडा। ईकोटेक-3 थाना क्षेत्र में हेलीकॉप्टर से दुल्हन की विदाई कराने के लिए फर्जी तरीके से तैयार कराए गए कागजात के मामले में पुलिसकर्मियों की भूमिका भी संदिग्ध मानी जा रही है। डीसीपी नोएडा सेंट्रल ने इस मामले में अपने स्तर से जांच शुरू कराई है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि प्रशासन और अन्य अफसरों की संस्तुति देने में क्या भूमिका रही है।

डीसीपी नोएडा सेंट्रल हरीश चंदर ने बताया कि 10 मई को गांव तिलक दाने में युवती की बारात आनी थी। दुल्हन की विदाई हेलीकॉप्टर से होनी थी। लेकिन हेलीकॉप्टर की परमिशन लेने के लिए मध्यप्रदेश के भिंड जिले के रहने वाले रवि कुमार ने अग्निशमन अधिकारी के फर्जी पत्र और हस्ताक्षर करके यह परमिशन प्राप्त कर ली थी। इसके बाद रवि कुमार के खिलाफ ईकोटेक 3 थाने में थाना प्रभारी निरीक्षक भुवनेश कुमार की ओर से धोखाधड़ी और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पता लगा है कि हेलीकॉप्टर से विदाई कराने के लिए परमिशन लेने के लिए कोई बड़ा गिरोह काम कर रहा है। जिसमें पुलिसकर्मियों की भूमिका संदिग्ध होने से भी इनकार नहीं किया जा सकता है इसीलिए उन्होंने अपने स्तर से पूरे मामले की जांच शुरू करा दी है। यह भी पता कराने की कोशिश की जा रही है कि प्रशासन और अन्य अफसरों की परमिशन में क्या भूमिका रहती है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…