जाने माने ऐक्टर और कॉमेडियनका हार्ट अटैक से निधन,

जाने माने ऐक्टर और कॉमेडियनका हार्ट अटैक से निधन,

कुछ दिन पहले कोरोना से हुए थे संक्रिमत

चेन्नई। तमिल फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने ऐक्टर और कॉमेडियन पवनराज का निधन हो गया है। पवन की मौत की खबर सुनते ही फैन्स सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पवनराज का निधन ‘हार्ट अटैक’ के कारण हुआ। वहीं दूसरी तरफ यह भी खबर आ रही है कि कुछ दिन पहले ऐक्टर पवनराज कोरोना से संक्रमित हो गए थे।

पवनराज के निधन की खबर सबसे पहले डॉयरेक्टर पोनराम ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी। पोनराम ने अपने ट्वीट पोस्ट में लिखा, ‘आपकी आत्मा को शांति मिले पवनराज, मेरे को-डायरेक्टर पवनराज ने रजनीमुरुगन जैसी कई फिल्मों में काम किया। उनका हार्ट अटैक के कारण निधन हो गया है।’

पवनराज के निधन की खबर आते ही उनके फैन्स सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि देने लगे। सिर्फ इतना ही नहीं निधन के कुछ घंटे के अंदर ही ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। वहीं पवनराज के निधन की खबर से तमिल फिल्म इंडस्ट्री शोक में डूब गई। कई ऐक्टर सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है।

बताते चलें कि पवनराज ने कई शानदार फिल्में ‘तमिल फिल्म इंडस्ट्री’ को दी है। वह ऐक्टर के साथ- साथ कॉमेडियन भी थे। पवनराज ‘सीमा राजा’, ‘वरुथपदाता वलीबर संगम’ और ‘रजनी मुरुगन’ सहित कई अन्य हिट फिल्मों में काम किया था।