जी टीवी के शो से वापसी करेंगी पाकिस्तानी ऐक्टर्स माहिरा खान…

जी टीवी के शो से वापसी करेंगी पाकिस्तानी ऐक्टर्स माहिरा खान…

 

मुंबई, 08 मई । फिल्म ‘रईस’ से बॉलिवुड में डेब्यू करने वाली पाकिस्तानी ऐक्ट्रेस माहिरा खान जल्द ही जी थिएटर का शो यार जुलाहे में नजर आएंगी। जी नेटवर्क के इस अनाउंसमेंट के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि क्या भारत ने पाकिस्तानी कलाकारों पर से प्रतिबंध हटा लिया है।

 

इस सीरीज में माहिरा गुलजार की कविताओं को अपने अंदाज में पढ़ती नजर आएंगी। इस सीरीज का पहला एपिसोड 15 मई 2021 को ऑन एयर किया जाएगा। टाटा स्काई पर दोपहर 2 बजे और रात 8 बजे यह सीरीज प्रसारित होगा। इस एपिसोड में माहिरा अहमद नदीम कासमी की क्लासिक कहानी ‘गुरिया’ पढ़ रही होंगी।

 

गुड़िया की कहानी दो दोस्त मेहरा और बानो की है। बानो के पास एक गुड़िया (गुरिया) है जो मेहरा से मिलती जुलती है लेकिन मेहरा को वह गुड़िया पसंद नहीं है। समय के साथ गुड़िया के लिए उनका शौक और नफरत कई गुना बढ़ जाती है।

 

अंत में कहानी में एक नया मोड़ आता है और इसके लिए आपको पहले एपिसोड का इंतजार करना होगा। यार जुलाहे ने गुलज़ार, सआदत हसन मंटो, इस्मत चुगताई, मुंशी प्रेमचंद, अमृता प्रीतम, क़ुर्रतुलैन हैदर, बलवंत सिंह, असद मुहम्मद ख़ान, गुलाम अब्बास, राजिंदर सिंह बेदी और इंतेज़ार हुसैन जैसे प्रगतिशील उर्दू और हिंदी लेखकों की कहानियों को पढ़ते नजर आएंगे।

 

वहीं पाठकों में सरमद खूसट, सरवत गिलानी, निम्रा बुच्चा, फवाद खान, सानिया सईद, इरफान खूसात, यासरा रिजवी, सामिया मुमताज और फैसल कुरैशी जैसे सितारे होंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….