करण पटेल पर बरसीं कंगना रनौत की बहन रंगोली…

करण पटेल पर बरसीं कंगना रनौत की बहन रंगोली…

बोलीं- तुम इस देश के सबसे नल्ले आदमी हो…

 

मुंबई, 06 मई । कंगना रनौत ने हाल ही अपना ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किए जाने से पहले एक ऑक्सिजन को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने नए ऑक्सिजन प्लांट्स पर आपत्ति जताई थी और कहा था कि वातावरण से जबरदस्ती ऑक्सिजन वसूल करना खतरनाक हो सकता है। कंगना के इस ट्वीट का ऐक्टर करण पटेल ने मजाक उड़ाते हुए ऐक्ट्रेस को ‘सबसे फनी स्टेंड-अप कमीडियन’ कहा था।

 

करण के रिऐक्शन पर कंगना ने तो कुछ नहीं कहा, पर अब उनकी बहन रंगोली चंदेल का रिऐक्शन आया है। रंगोली चंदेल ने करण पटेल को अब ‘नल्ला आदमी’ कहा है। रंगोली चंदेल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण पटेल के ट्वीट को हाइलाइट करते हुए जवाब में लिखा है, ‘और तुम इस देश के सबसे नल्ले आदमी हो, जिसने कभी इन्वाइरनमेंट के लिए कुछ नहीं किया और बस इस धरती पर बोझ है। इसलिए आभारी रहो और अच्छा फील करो।’

 

बता दें कि कंगना रनौत ने बीते दिनों कुछ ऐसे ट्वीट्स किए थे, जिन्हें कई यूजर्स ने आपत्तिजनक बताया था। 4 मई को ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने से पहले भी कंगना रनौत ने ममता बनर्जी को लेकर एक आपत्तिजनक ट्वीट किया। उन्होंने ममता का नाम लिए बिना उन्हें ‘ताड़का’ कहा था। जहां कंगना अपने ट्विटर के सस्पेंड होने से गुस्से में हैं, वहीं कई सिलेब्रिटीज ने इस पर खुशी जताई है, जिनमें शमा सिकंदर से लेकर हंसल मेहता, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू और कुब्रा सैत जैसे स्टार्स शामिल हैं।

 

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….