पिया बाजपेयी के भाई का कोरोना से निधन…

पिया बाजपेयी के भाई का कोरोना से निधन…

बीजेपी नेता भी नहीं कर सके मदद…

 

मुंबई, 04 मई । कई साउथ की फिल्मों सहित हिंदी फिल्मों और विज्ञापनों में काम कर चुकीं ऐक्ट्रेस पिया बाजेपेयी के भाई का मंगलवार 4 मई 2021 को कोरोना वायरस के चलते निधन हो गया। पिया बाजपेयी ने यह खबर ट्विटर पर शेयर की है। इससे पहले पिया ने सोशल मीडिया पर अपने भाई के लिए हॉस्पिटल बेड और वेंटिलेटर की गुहार लगाई थी मगर वह किसी काम नहीं आ सकी।

 

पिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरा भाई नहीं रहा…’ इससे पहले पिया ने ट्वीट कर उत्तर प्रदेश के फर्रुख्खाबाद जिले के कायमगंज इलाके में अपने भाई के लिए मदद मांगी थी। पिया ने लिखा था, ‘मुझे यूपी के फर्रुख्खाबाद के कायमगंज ब्लॉक में मदद की जरूरत है। एक बेड और वेंटिलेटर… मेरा भाई मर रहा है। हाथ जोड़कर विनती करती हूं प्लीज मदद कीजिए, हम पहले ही बहुत परेशानी में हैं।’

 

पिया ने मदद नहीं मिलने पर बीजेपी लीडर तेजिंदर पाल सिंह बग्गा से भी मांगी। पिया ने यह भी कहा कि तेजिंदर ने उन्हें कॉल भी किया था मगर कोई मदद नहीं मिल सकी। इसके बाद फिल्ममेकर ओनिर और ऐक्टर रोहित भटनागर ने भी पिया से संपर्क किया था मगर उनके भाई की कोई मदद नहीं की जा सकी। बता दें कि हाल के दिनो में कोरोना के कारण ऐक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल और ऐंकर अनुप्रिया का भी कोरोना से निधन हो गया था। कई बॉलिवुड और टीवी सिलेब्स भी इस समय कोरोना से संक्रमित हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….