एयरपोर्ट पर नोरा फतेही को औरंगाबादी फैन ने दिया सरप्राइज…

एयरपोर्ट पर नोरा फतेही को औरंगाबादी फैन ने दिया सरप्राइज…

हाथों में बनवाया फेस टैटू…

 

मुंबई, 29 अप्रैल । बॉलिवुड की शानदार डांसर नोरा फतेही का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नोरा मुंबई ऐयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई दिखाई दे रही हैं तभी उनका एक फैन जोकि औरंगाबाद से उनसे मिलने की उम्मीद में मुंबई ऐयरपोर्ट पहुंच जाता है।

 

दरअसल, कोरोनावायरस महामारी के बीच इस तरीके से ऐक्ट्रेस से मिलने के लिए अपनी जान को जोखिम में डालकर फैन को ऐयरपोर्ट पर देखकर नोरा भी थोड़ी हैरान हो गई थी। फैन ने अपने हाथ पर नोरा का चेहरा बनाया हुआ था। जिसे देखने के बाद नोरा ने रिएक्शन देते हुए कहा- अच्छा है। और मैं आपको अपनी आत्मा से बोल रही हूं आपकी टैटू बहुत अच्छी है।

 

नोरा को हाल ही में डांस दीवाने 3 में बतौर स्पेशल जज के तौर पर देखा गया था। सेट पर माधुरी दीक्षित के साथ नोरा का मस्ती करते हुए कई वीडियो सोशल मीडिया पर पहले भी वायरल हो चुके हैं। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह माधुरी के साथ उनका हिट डांस नंबर दिलबर का स्टेप करती हुई नजर आ रही हैं।

 

गौरतलब है, जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते में दिलबर ट्रैक पर अपनी शानदार डांस की वजह से नोरा ने एक खास पहचान बनाई। इसके बाद कमरिया, ओ साकी साकी और गरमी जैसे गानों पर डांस करके अपनी खास पहचान बनाने वाली नोरा पिछले साल श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर 3 डी में भी दिखाई दी थीं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट ….