भाजपा ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर पार्टी द्वारा…

भाजपा ने कोरोना संक्रमण के मद्देनजर पार्टी द्वारा…

चलाये जा रहे राहत कार्यों की समीक्षा कि…

लखनऊ 27 अप्रैल। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर पार्टी द्वारा चलाये जा रहे राहत कार्यों की समीक्षा हेतु आज मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने पार्टी के अवध, काशी, गोरखपुर व कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के क्षेत्र पदाधिकारियों व जिला अध्यक्षों के साथ वर्चुअल माध्यम से बैठक की।
प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह जी ने कार्यकर्ताओं द्वारा किये जा रहे सेवा कार्यो की जानकारी लेते हुए कहा कि हम जनता को साथ लेकर ही किसी भी संक्रमण की चुनौती का मुकाबला कर सकते हैं। इसके लिए जागरूकता, जनसहयोग और जनभागीदारी के साथ व्यापक जन आंदोलन के माध्यम से संक्रमण की चेन को तोड़ा जा सकता है और जनता की कोविड संक्रमण से सुरक्षा सुनिश्चित की जा सकती है। हम सबको ध्यान रखना होगा कि संयम, अनुशासन, हिम्मत और सजगता रूपी हथियार से ही हम कोरोना को परास्त करने में सफल हो सकते हैं। उन्होंने कोरोना संक्रमण से लोगो को बचाने के लिए सरकार को सहयोग करने पर बल देते हुए कहा कि सभी लोग कोविड गाइड लाइन का पालन करे साथ ही लोगो को संक्रमण से बचाव के लिए कोविड वैक्सीनेशन हेतु पंजीकरण कराकर वैक्सीनेशन कराने के लिए भी प्रेरित करे। सरकार पूरी ताकत से लोगो को राहत व चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के लिए कार्य कर रही है।
बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व प्रदेश महामंत्री (संगठन) सुनील बंसल ने भी पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा चलाये जा रहे सेवा अभियान व राहत कार्यो की जानकारी लेते हुए आवस्यक दिशा निर्देश दिए। बैठक में प्रदेश सरकार के मंत्री डॉ महेंद्र  सिंह, प्रदेश सह प्रभारी सत्या कुमार, प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल सहित काशी, अवध, गोरखपुर, कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के पार्टी पदाधिकारियों सहित जिलाध्यक्ष उपस्थित रहे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…