करीना और सैफ के वीडियो में वॉचमैन को देख…

करीना और सैफ के वीडियो में वॉचमैन को देख…

भावुक हुए यूजर्स, कहा- वो भी इंसान है…

मुंबई, 23 अप्रैल। करीना कपूर और सैफ अली खान का एक वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों अपनी कार से उतरकर क्लिनिक की तरफ जा रहे हैं। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसकी वजह करीना और सैफ नहीं बल्कि इसमें अचानक कैमरे के सामने आ गया वॉचमैन है। इस वीडियो को देख लोग वॉचमैन को लेकर इमोशनल होते नजर आ रहे हैं।

दरअसल आज शुक्रवार सुबह करीना और सैफ क्लिनिक पहुंचे, जहां फोटोग्राफर पहले से ही मौजूद थे। करीना और सैफ को कैप्चर करने की कोशिश में जुटे फोटोग्राफर्स से यहां एक गलती हो गई। दरअसल जैसे ही करीना कार से उतरीं तो कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए। उसी बीच सामने वहां वॉचमैन आ गया, जिसपर पीछे से कोई चीखता नजर आ रहा है- अबे साइड हो न वॉचमैन यार। बस लोगों को यही बात अब पसंद नहीं आ रही है।

लोगों का गुस्सा इस बात पर फूट पड़ा है और लगातार सभी वॉचमैन के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर कर रहे हैं। इस वीडियो पर लोग नाराजगी जताते हुए तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा है- ऐसे कौन बोलता है कि साइड हो जा, मतलब वो भी तो ड्यूटी ही कर रहा होगा न। एक अन्य यूज़र ने लिखा है- इन वॉचमैन का सम्मान करें, यही आपके और सो कॉल्ड स्टार्स की सेफ्टी का काम देखते हैं।

एक अन्य ने गुस्से में लिखा है- ये क्या बकवास है, इस दुनिया में आप एक वॉचमैन पर इस तरह कैसे चिल्ला सकते हैं। दूसरे य़ूजर ने सलाह देते हुए कहा है- प्लीज़ विनम्र बनिए, चाहे वो वॉचमैन हो या बॉडीगार्ड। एक और शख्स ने कहा- इतनी क्या है वो कि उसके लिए एक गरीब आदमी को डांटा। वीडियो पर काफी लोग कोरोना की वजह से फोटोग्राफर्स को फिलहाल घर में रहने की भी सलाह दे रहे हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…