माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही ने ‘मेरा पिया घर आया’ और ‘दिलबर’ पर किया धांसू डांस…

माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही ने ‘मेरा पिया घर आया’ और ‘दिलबर’ पर किया धांसू डांस…

 

14 अप्रैल। माधुरी दीक्षित कितनी कमाल की डांसर हैं, यह सभी जानते हैं। तभी तो उन्हें ‘डांसिंग दीवा’ भी कहा जाता है। वहीं नोरा फतेही के किलर डांस मूव्स भी किसी से छिपे नहीं हैं। ऐसे में जब माधुरी और नोरा एक साथ एक ही स्टेज पर आ जाएं तो धमाल तो होगा ही। कुछ ऐसा ही हुआ ‘डांस दीवाने 3’ के स्टेज पर।

 

नोरा फतेही हाल ही ‘डांस दीवाने 3’ में मेहमान बनकर पहुंचीं और जब उन्हें माधुरी मिलीं, तो साथ डांस करने का मौका नहीं छोड़ा। माधुरी, जो खुद नोरा फतेही के डांसिंग स्टाइल की फैन हैं, वह भला कहां पीछे रहतीं। बस फिर क्या था, दोनों ने अपने धांसू डांस मूव्स से स्टेज ही हिला दिया।

 

माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंटपर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह नोरा फतेही के साथ अपने हिट गाने ‘मेरा पिया घर आया’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। फैन्स इस वीडियो को देख क्रेजी हो गए हैं और दोनों के डांस की तारीफ कर रहे हैं।

 

नोरा फतेही ने माधुरी के साथ अपने गाने ‘दिलबर दिलबर’ पर भी डांस किया, जिसका वीडियो कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

ये दोनों ही वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं और अब फैन्स इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि ‘डांस दीवाने 3’ के इस एपिसोड को इस वीकेंड टेलिकास्ट किया जाएगा।

 

वहीं हाल ही ‘डांस दीवाने 3’ के सेट पर कोरोना का आतंक मच गया था। शो के जज धर्मेश के अलावा 3 कंटेस्टेंट्स और कुछ क्रू मेंबर्स कोरोना की चपेट में आ गए थे। जहां धर्मेश और कंटेस्टेंट्स क्वारंटीन में हैं, वहीं संक्रमित क्रू को रिप्लेस कर दिया गया था। अन्य कंटेस्टेंट्स और जज की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। अब सेट पर पूरी एहतियात के साथ शूटिंग की जा रही है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…