शेखर कपूर को फिर याद आए सुशांत सिंह राजपूत…

शेखर कपूर को फिर याद आए सुशांत सिंह राजपूत…

बोले- उस जैसा कोई दूसरा ऐक्टर नहीं…

 

14 अप्रैल । बॉलिवुड के दिवंगत ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत भले ही हमारे बीच नहीं है लेकिन उनकी यादें आज भी फैन्स औऱ बॉलिवुड सेलेब्स के दिलों पर राज करती हैं। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने पिछले साल 14 जून को इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था उन्हें याद करते हुए फिल्म डॉयरेक्टर शेखर कपूर ने अपने ट्विटर हैंडल से स्क्रीनशॉट शेयर किया है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

शेखर कपूर स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, मेरी और सुशांत के बीच पुरानी बातचीत के कुछ अंश है। हम दोनों घंटों विज्ञान, दर्शन और कला पर बात करते थे। सुशांत को याद करते हुए शेखर कपूर लिखते हैं की इतनी कम उम्र में इतना शानदार दिमाग शायद ही किसी को मिलता होगा। आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत, शेखर कपूर को अपना गुरु मानते थे। बताया जाता है कि सुशांत की फिल्म इंडस्ट्री में दो सबसे खास दोस्त थे अभिषेक कपूर और शेखर कपूर। शेखर कपूर आगे लिखते हैं कि जिसने भी सुशांत के साथ काम किया था वह उनके दिमाग और शिल्प के शानदार ज्ञान से बहुत आकर्षित होता था। शेखर कपूर जल्द ही सुशांत के साथ फिल्म पानी करने वाले थे। यह ऐसा प्रोजेक्ट था जो सुशांत के बेहद करीब था। शेखर आगे बताते हैं कि सुशांत इस फिल्म में एक बस्ती में रहने वाले लड़के का किरदार निभाने वाले थे लेकिन जब यह फिल्म नहीं बनी तो काफी दुखी हो गए थे।

बता दें कि सुशांत के निधन के बाद शेखर कपूर ने लिखा था कि सुशांत कुछ लोगों से काफी दुखी थे। बता दें कि सुशांत अपने बांद्रा वाले फ्लैट में 14 जून को मृत पाए गए थे जिसके बाद उनकी मौत को लेकर कई तरह की बातें सामने आई। इस मामले में सीबीआई और एनसीबी जांच कर रही है लेकिन अब तक किसी भी तरह के निष्कर्षों का खुलासा नहीं किया है। एनसीबी ने सुशांत की मौत के मामले में में ड्रग्स एंगल से जांच करते हुए ड्रग पेडलिंग में शामिल लोगों की काफी गिरफ्तारी की है। उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ थी जिसका डॉयरेक्शन मुकेश छाबड़ा ने किया था। इस साल उनकी फिल्म छिछोरे को नेशनल ऑवार्ड से सम्मानित किया गया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…