डीएम लखनऊ अभिषेक प्रकाश वायरल मेसेज पर कार्यवाही की मांग… 

डीएम लखनऊ अभिषेक प्रकाश वायरल मेसेज पर कार्यवाही की मांग… 
लखनऊ 14 अप्रैल। एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर ने डीएम लखनऊ अभिषेक प्रकाश के संबंध में चल रहे वायरल व्हाट्सएप मेसेज का संज्ञान लेते हुए अविलंब समुचित कार्यवाही किये जाने की मांग की है।
     सीएम योगी आदित्यनाथ तथा अभिषेक प्रकाश सहित अन्य अफसरों को भेजी शिकायत में नूतन ने कहा कि उन्हें एक वायरल व्हाट्सएप मेसेज प्राप्त हुआ जिसके अनुसार मुख्यमंत्री ने अभिषेक प्रकाश की अवैध सम्पत्ति और स्टाम्प ड्यूटी चोरी मामले में जाँच के आदेश दिए हैं। मेसेज के अनुसार सांसद वीरेंद्र सिंह ने अभिषेक प्रकाश द्वारा डीएम लखीमपुर खीरी के रूप में 300 बीघे ज़मीन तथा डीएम बरेली के रूप में 400 बीघे ज़मीन खरीदने के साक्ष्य सहित शिकायत डीओपीटी, भारत सरकार को भेजी, जिसपर उत्तर प्रदेश सरकार को जाँच के लिए पत्र लिखा था जिसे नियुक्ति विभाग ने दबाए रखा। उसके बाद जब नियुक्ति विभाग ने डीएम लखीमपुर खीरी और बरेली से आख्या माँगी तो डीएम  बरेली ने शासन को पत्र लिखते हुए कहा कि मामला अति गम्भीर है जो स्टाम्प चोरी के साथ साथ राजस्व से भी जुड़ा हुआ है। इस पर मुख्यमंत्री ने एसीएस राजस्व रेणुका कुमार से जाँच कराने की अनुमति दे दी किन्तु अभी तक फाइल दबी हुई है।
नूतन ने कहा कि यदि यह मेसेज सही है तो एक अफसर, जिसे डीएम लखनऊ तथा एलडीए उपाध्यक्ष बनाया गया है, पर इतना गंभीर आरोपों का होना अत्यंत ही चिंताजनक एवं गंभीर है। इसके विपरीत यदि यह मेसेज गलत है तो भी यह कम गंभीर नहीं है।
अतः नूतन ने इस वायरल मेसेज को संज्ञान में लेते हुए तथ्यों के आधार पर कार्यवाही करने एवं कृत कार्यवाही को सार्वजनिक करने की मांग की है।
हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…