कंगना रनौत ने लिखा ‘चंगू-मंगू गैंग’…

कंगना रनौत ने लिखा ‘चंगू-मंगू गैंग’…

लोग बोले- मोदी जी को बोल रही हो क्या…

 

मुंबई, 13 अप्रैल। बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत आजकल अपनी फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर अपनी बयानबाजी के कारण चर्चा में रहती हैं। महाराष्ट्र सरकार पर हमेशा हमलावर रहने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन पर सवाल उठाया है। हालांकि कंगना के इस सवाल पर काफी लोग उन्हें ही ट्रोल करने लगे क्योंकि उन्होंने अपने ट्वीट में महाराष्ट्र सरकार के लिए ‘चंगू मंगू गैंग’ शब्द का इस्तेमाल किया है।

 

दरअसल कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते महाराष्ट्र सरकार ने काफी जगह पर नाइट लॉकडाउन घोषित करने के साथ नई गाइडलाइंस जारी की हैं। कंगना ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘क्या कोई मुझे बता सकता है कि महाराष्ट्र में लॉकडाउन हो चुका है? सेमी लॉकडाउन है? दिखावे का या नकली लॉकडाउन है? क्या हो रहा है यहां? लगता है कि कोई कठिन फैसला लेना ही नहीं चाहता। जब हर समय सिर पर तलवार लटकी है तब चंगू मंगू गैंग अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहे हैं कि वह रहेंगे या नहीं।’

 

हालांकि कंगना के इस ट्वीट पर लोग उल्टा उन्हें ही ट्रोल करने लगे। कई लोगों ने कंगना से पूछा कि क्या उन्होंने ‘चंगू मंगू गैंग’ शब्द नरेंद्र मोदी और अमित शाह के लिए तो नहीं लिख दिया। इसके साथ ही लोग उनकी फिल्म रिलीज के टलने के ऊपर भी उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना की अगली फिल्म ‘थलाइवी’ रिलीज होगी। तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता पर बनी यह बायॉपिक पहले 23 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी मगर अब कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज को टाल दिया गया है। इसके अलावा कंगना अभी अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की शूटिंग भी कर रही हैं।

 

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…