कभी पेड़ पर तो कभी चादर लपेट आरती सिंह ने दिए ऐसे पोज…

कभी पेड़ पर तो कभी चादर लपेट आरती सिंह ने दिए ऐसे पोज…

यूजर्स बोले- फेम के लिए ये सब मत करो…

 

मुंबई, 12 अप्रैल । ‘बिग बॉस 13’ में नजर आईं आरती सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और इसकी वजह है उनकी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरें। आरती सिंह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर कर रही हैं। आरती का यह बोल्ड अंदाज फैन्स को भी हैरान कर रहा है। आरती सिंह का यह बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

 

कुछ तस्वीरों में आरती सिंह समंदर किनारे चादर लपेटे नजर आ रही हैं और अलग-अलग अवतार में पोज दे रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरें आरती ने पेड़ के ऊपर चढ़कर खिंचवाईं, जिनमें वह ब्लू कलर की मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। बेशक आरती इस बदले अवतार में कमाल की लग रही हैं, पर कुछ लोगों को उनका यह बोल्ड अंदाज पसंद नहीं आया है।

 

यूजर्स ने उनकी इन तस्वीरों पर ढेरों कॉमेंट किए हैं और सवाल भी पूछा कि आखिर वह इस तरह की तस्वीरें क्यों क्लिक करवा रही हैं? एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि एक अच्छी लड़की पागल हो गई है। एक अन्य यूजर का कॉमेंट था, ‘आपको सुंदर दिखने के लिए यह सब करने की जरूरत नहीं है।’ एक और यूजर था, जिसने लिखा, ‘मैडम आप इंडियन ड्रेस में अच्छी लगती हो, ये सब मत करो फेम कमाने के लिए।’

 

करियर की बात करें तो आरती सिंह ने 2007 में टीवी शो ‘मायका’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वह ‘गृहस्थी’, ‘थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है’, ‘परिचय-नई जिंदगी के सपनों का’, ‘उतरन’, ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘देवों के देव महादेव’ जैसे टीवी शोज में नजर आईं। ‘बिग बॉस 13’ से उन्हें और पॉप्युलैरिटी मिली।

 

हालांकि इस रियलिटी शो से आरती सिंह के करियर को कोई फायदा नहीं हुआ। उन्हें अभी भी अच्छे प्रॉजेक्ट का इंतजार है। ‘बिग बॉस 13’ करने के बाद से आरती सिंह अभी किसी म्यूजिक वीडियो, फिल्म या टीवी शो में नजर नहीं आई हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…