रुबीना दिलैक का खुलासा- प्यार में खा चुकी हूं धोखा…

रुबीना दिलैक का खुलासा- प्यार में खा चुकी हूं धोखा…

जो हुआ गलत हुआ…

 

मुंबई, 10 अप्रैल। ‘बिग बॉस’ 14 विनर रुबिना दिलैक की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। सिर्फ इतना ही नहीं जब रुबिना बिग बॉस हाउस के अंदर थी तब भी उनके फैन्स ने उनका इस अंदाज में सपोर्ट किया था कि एक इतिहास रच दिया। अब एक बार फिर से रुबिना दिलैक ने अपने फैन्स के साथ बेहद निजी बात शेयर की है जो इन दिनों काफी सुर्खियों में है। ऐक्ट्रेस ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें प्यार में कई बार धोखा मिला है।

 

हाल ही में रुबिना दिलैक और पारस छाबड़ा का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है जो काफी सुर्खियां बटोर रहा है। यूट्यूब पर इस गाने ने आते ही धमाल मचा दिया है। इसी गाने के प्रमोशन के दौरान रुबिना दिलैक ने यह भी खुलासा किया कि कई रिश्ते तो पैसे की तंगी की वजह से टूट गए। ऐक्ट्रेस कहती हैं, मैं दावा के साथ कह सकती हूं कि 80 प्रतिशत लड़कियों ने प्यार में धोखा जरूर खाया होगा। मैं भी उन्हीं में से एक हूं।

 

आपको बता दें कि आज रुबिना दिलैक एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रही हैं। हाल ही में वह बिग बॉस 14 का हिस्सा थी, शो के दौरान उनका अंदाज आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक को इतना ज्यादा पसंद आया कि बॉलिवुड ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से लेकर बिपाशा बसु ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें एक शानदार महिला बताया था। वहीं फैन्स ने रूबिना को बॉस लेडी का नाम दिया। बिग बॉस सीजन 14 के घर में बेबाक बोल और शानदार अंदाज की वजह से रुबिना ने बिग बॉस 14 का खिताब अपने नाम किया। रुबिना के अब तक दो म्यूजिक वीडियो रिलीज हो चुके हैं और दोनों हिट रहें। फिलहाल रुबिना टीवी शो शक्ति में सौम्या का किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट …