*24 लाख रुपये वापस मांगे तो फाइनेंसर को मारी गोली*

*24 लाख रुपये वापस मांगे तो फाइनेंसर को मारी गोली*

*नई दिल्ली।* राज पार्क इलाके में अपने 24 लाख रुपये व उसका ब्याज मांगने पर बदमाशों ने बुधवार देर रात एक फाइनेंसर को गोली मार दी। अस्पताल में इलाज के बाद फाइनेंसर की हालत खतरे से बाहर है। वहीं, पुलिस ने वारदात में शामिल दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, 38 साल का प्रवेश परिवार सहित रोहिणी सेक्टर-11 इलाके में रहता है। वह आसपास के लोगों में सूद पर रुपये देता है। प्रवेश ने इलाके के रहने वाले मनीष और गौरव को दो साल पहले 40 लाख रुपये दिए थे। दोनों ने इन रुपयों को छोटे कारोबारियों को सूद पर दे दिया। लेकिन, लॉकडाउन के कारण सूद और मूल दोनों आना बंद हो गया था। उधर, प्रवेश अपने रुपये वापस मांग रहा था। आरोपियों ने 16 लाख रुपये तो चुका दिए लेकिन बाकी रुपयों के लिए आनाकानी कर रहे थे। प्रवेश के दबाव बनाने पर दोनों पक्षों में विवाद हो गया।

बुधवार देर शाम को सुल्तानपुर माजरा सीआरपीएफ कैम्प के पास आरोपी मनीष और गौरव ने प्रवेश पर हमला कर दिया। मनीष ने पिस्टल से फायरिंग की और दोनों फरार हो गए। घटनास्थल के पास मौजूद लोगों ने घायल प्रवेश को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। राज पार्क थाने में हत्या के प्रयास एवं आर्म्स एक्ट की धारा में मुकदमा दर्ज कर एसआई कुलबीर को जांच सौंपी गई। एसआई कुलबीर ने दोनों आरोपियों मनीष और गौरव को गुरुवार को इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं घायल की हालत खतरे से बाहर है।