मलाइका को एक्स हसबैंड अरबाज ने भेजा खास समर गिफ्ट…

मलाइका को एक्स हसबैंड अरबाज ने भेजा खास समर गिफ्ट…

 

मुंबई, 25 मार्च । मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान शादी के करीब 18 साल बाद भले अलग हो गए हों, लेकिन आज भी उनके बीच सबकुछ खराब नहीं हुआ है। अरबाज ने मलाइका के लिए काफी प्यारा सा गिफ्ट भेजा है। इस गिफ्ट की झलकियां मलाइका अरोड़े ने अपने फैन्स से भी शेयर की है।

 

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ लेटेस्ट पोस्ट किया है, जिनमें एक स्लाइड अरबाज खान के भेजे गिफ्ट की भी है। दरअसल अरबाज ने अपनी एक्स वाइफ के लिए आम से भरा एक बॉक्स भेजा है। यह अल्फांजो आम है, जिसे महाराष्ट्र में हापुस आम के नाम से भी जाना जाता है और इसे सबसे महंगा आम बताया जाता है।

 

मलाइका ने इस आम का बॉक्स खोलकर भी दिखाया है। इसे शेयर करते हुए मलाइका ने अरबाज खान को इस गिफ्ट के लिए शुक्रिया कहा है। मलाइका ने यह भी लिखा है कि आप ऑनलाइन भी आम मंगवा सकते हैं।

 

बता दें कि करीब 5 साल की डेटिंग के बाद मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से साल 1998 में शादी की थी। दोनों के बीच रिश्ते में दरार आनी शुरू हुई और उन्होंने साल 2017 में एक-दूसरे से तलाक ले लिया। हालांकि, तलाक के दौरान और उसके बाद में दोनों ने कभी एक-दूसरे के खिलाफ कुछ भी नहीं कहा है और आज भी इनका रिश्ता मधुर है। इस वक्त जहां मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं, वहीं अरबाज की लाइफ में इटैलियन मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी हैं।

 

बीती रात अमृता अरोड़ा ने अपने घर पर पार्टी रखी, जहां मलाइका अरोड़ा के साथ अर्जुन कपूर, मनीष मल्होत्रा, करिश्मा कपूर, करण जौहर, सीमा खान जैसे तमाम और सिलेब्रिटीज़ नजर आए। इस पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…