अभिनव शुक्ला ने पूछा ऐसा सवाल, सिद्धार्थ शुक्ला…

अभिनव शुक्ला ने पूछा ऐसा सवाल, सिद्धार्थ शुक्ला…

बोले- पहले तुझे नरमी के साथ फर्क बताऊंगा…

 

मुंबई, 25 मार्च । ‘बिग बॉस 13’ के विनर रहे सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही एजुकेशन सिस्टम के साथ-साथ टीचर्स के लिए भी एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने गुजारिश की थी कि एग्जाम में स्टूडेंट्स के साथ थोड़ी नरमी बरती जाए।

 

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने यह भी लिखा था कि जब एक ही टीचर सारे सब्जेक्ट नहीं पढ़ा सकता तो फिर एक ही स्टूडेंट सारे सब्जेक्ट कैसे पढ़ सकता है?

 

 

सिद्धार्थ शुक्ला के ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे और उनके फैन्स भी तारीफें कर रहे थे। ‘बिग बॉस 14’ में नजर आए अभिनव शुक्ला की नजर जब इस पर पड़ी तो उन्होंने सिद्धार्थ से एक सवाल पूछ लिया।

 

सिद्धार्थ ‘बिग बॉस 14’ में ‘तूफानी सीनियर’ के तौर नजर आए थे और घर में 15-20 दिन तक रहे। उस दौरान कंटेस्टेंट्स के साथ सिद्धार्थ ‘कभी नरम तो कभी गरम’ दिखे। सिद्धार्थ के साथ उस वक्त गौहर खान और हिना खान भी थीं। तीनों को मिलकर फैसला करना था कि बिग बॉस के घर के अंदर किस कंटेस्टेंट को एंट्री दी जाएगी और किसे रिजेक्ट किया जाएगा। तब सिद्धार्थ, गौहर और हिना ने अभिनव शुक्ला की वाइफ रुबीना दिलैक को ‘रिजेक्टेड’ का स्टैंप लगाया था। हालांकि बाद में रुबीना ‘बिग बॉस 14’ की विनर बनीं।

 

इसी को लेकर अभिनव ने सिद्धार्थ की खिंचाई करने की कोशिश की और ट्विटर पर सिद्धार्थ शुक्ला को टैग करते हुए लिखा, ‘एक आर्टिकल पढ़ा था कि सिद्धार्थ शुक्ला ने टीचर्स से नरमी बरतने के लिए कहा है। भाई यह बताओ कि बिग बॉस के घर में एक सीनियर के तौर पर क्या तुमने नरमी बरती थी? मुझे एक स्मार्ट जवाब चाहिए।’

 

अपने मजेदार जवाब और जबरदस्त सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए मशहूर सिद्धार्थ शुक्ला ने उनकी भी मुराद पूरी कर दी। सिद्धार्थ ने अभिनव शुक्ला को जवाब देते हुए लिखा, ‘भाई कॉल करना….सबसे पहले नरमी के साथ तेरे को टीचर और सीनियर का फर्क बताऊंगा….बाकी तू खुद समझदार है, खुद ही समझ जाएगा।’ अभिनव ने सिद्धार्थ को जवाब देते हुए लिखा, ‘देख भाई, इतना तो मुझे पता था कि तेरा जवाब स्मार्ट होगा। अब जब तुम नरमी से बताने को तैयार हो गए हो तो कॉल कर रहा हूं।’

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…