कंटेस्टेंट शन्मुखप्रिया की आवाज पर फिदा हुए अनु मलिक…

कंटेस्टेंट शन्मुखप्रिया की आवाज पर फिदा हुए अनु मलिक…

दिया गाने का ऑफर…

 

मुंबई, 23 मार्च । ‘इंडियन आइडल 12’ के कंटेस्टेंट्स का हुनर अब बॉलिवुड में भी धमाल मचा रहा है। हर हफ्ते बॉलिवुड की दिग्गज हस्तियां कंटेस्टेंट्स का मनोबल बढ़ाने के लिए शो में पहुंच रही हैं। हाल ही अनु मलिक भी, गीतकार समीर अंजान और सिंगर उदित नारायण के साथ ‘इंडियन आइडल 12’ में गेस्ट बनकर पहुंचे।

 

90s स्पेशल एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स ने धमाकेदार परफॉर्मेंस दीं, जिसे देख अनु मलिक, समीर और उदित नारायण हैरान रह गए। कंटेस्टेंट शन्मुखप्रिया की आवाज के तो अनु मलिक इतने मुरीद हुए कि उन्हें अपने साथ गाना गाने का ऑफर दे दिया। अनु मलिक ने शन्मुखप्रिया की तारीफ की और स्टेज पर जाकर उनसे बोले कि क्या वह उनके लिए गाना गाएंगी। यह सुनकर शन्मुखप्रिया की खुशी का ठिकाना ही नहीं था।

 

वहीं समीर अंजान ने भी शन्मुखप्रिया की तारीफ की। ‘साजन’, ‘स्वर्ग’, ‘दिल’, ‘बेटा’, ‘दीवाना’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘धूम 2’ और ‘रेस’ जैसी दर्जनों फिल्मों के गाने लिख चुके समीर ने कहा कि अगर ‘धूम 4’ बनती है तो वह चाहेंगे कि शन्मुखप्रिया उसका टाइटल ट्रैक गाएं।

 

शन्मुखप्रिया आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले की रहने वाली हैं और 4 साल की उम्र से गाना गा रही हैं। उन्होंने अपनी मां से म्यूजिक सीखा जोकि एक म्यूजिक टीचर हैं, जबकि शन्मुखप्रिया के पिता वीणा और वायलिन बजाते हैं। ‘इंडियन आइडल 12’ में आने से पहले शन्मुखप्रिया कई सिंगिंग रियलिटी शोज में हिस्सा ले चुकी हैं। 2008 में वह ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ (तेलुगु) में नजर आई थीं। इसके बाद वह ‘वॉइस इंडिया किड्स’, जी टीवी के ‘सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स’ में भी दिखीं।

 

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…