न्यू यॉर्क में दोस्तों के साथ आउटिंग पर निकलीं सुहाना खान…

न्यू यॉर्क में दोस्तों के साथ आउटिंग पर निकलीं सुहाना खान…

 

मुंबई, 23 मार्च । शाहरुख खान की बेटी सुहाना जब-तब अपने सोशल पोस्ट को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। इस बार भी ऐसा ही हुआ, सुहाना ने अपनी फ्रेंड्स के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो इस वक्त इंटरनेट पर खूब छाई हैं। सुहाना ने भले अब तक बॉलिवुड में एंट्री न मारी हो, लेकिन सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं है। सुहाना उन ग्लैमरस स्टार किड्स में से एक हैं, जो फैन्स से अपने दमपर कनेक्ट रहा करती हैं। सुहाना ने अपनी दो फ्रेंड्स के साथ तस्वीरें और एक वीडियो भी शेयर किया है।

 

इन तस्वीरों और वीडियो को पोस्ट करते हुए सुहाना ने जो कैप्शन लिखा है, वह लोगों का ध्यान काफी खींच रहा है। सुहाना की ये तस्वीरें इस बात का सबूत हैं कि वह अपनी फ्रेंड्स के साथ अपने कॉलेज के दिनों को भरपूर इंजॉय कर रही हैं।

 

बता दें कि सुहाना इस वक्त न्यू यॉर्क में हैं। इन तस्वीरों में वह पर्पल बॉडीकॉन ड्रेस में काफी खूबसूरत दिख रही हैं और फैन्स भी उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। सुहाना और उनके फ्रेंड्स की इन तस्वीरों पर उनके अन्य कॉमन फ्रेंड्स भी कॉमेंट करते नजर आए हैं। सुहाना की बेस्ट फ्रेंड्स में से एक शनाया कपूर भी बॉलिवुड में एंट्री करने जा रही हैं और इसकी खुशी उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जाहिर की थी। शाहरुख खान की तरह सुहाना भी बॉलिवुड में शानदार एंट्री मारना चाहती हैं। पढ़ाई खत्म होते ही सुहाना भी बॉलिवुड के लिए तैयारी में जुट जाएंगी। जहां तक ऐक्टिंग की बात है तो सुहाना इससे पहले शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ में अपना टैलंट दिखा चुकी हैं।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…