अमृतसर में पहले प्रेमिका से रिश्ता तोड़ा और फिर सुसाइड के लिए दिया पेट्रोल

पंजाब के अमृतसर में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है जिस पर अपनी ही प्रेमिका को सुसाइड के लिए पेट्रोल देने का आरोप है। युवती ने बताया है कि वह आरोपी युवक से प्यार करती थी लेकिन उसने उससे सारे रिश्ते तोड़ लिए जिसके बाद से वह परेशान चल रही थी।

अमृतसर के नारायणगढ़ गांव में शनिवार को 18 वर्षीय युवती ने आत्महत्या की कोशिश की और उस युवती को बुधवार को होश आया। चार दिन बाद जब युवती होश में आई तो उसके माता-पिता ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह 22 वर्षीय गगनदीप सिंह से प्यार करती है और वह उससे शादी करना चाहती थी। शनिवार को गगनदीप ने उससे रिश्ते तोड़ लिया, जिसके बाद उसने गगनदीप से कहा कि वह आत्महत्या करना चाहती है लेकिन उसे कुछ मिला नहीं।

पीड़िता ने बताया कि गगनदीप रात को उसके घर आया तो वह घर पर अकेली थी। गगन ने उसे एक पेट्रोल की बोतल दी और कहा कि वह आत्महत्या कर ले। पीड़िता ने कहा कि अब मैं चाहती हूं कि आरोपी को सजा मिले। हालांकि इस मामले में परिवार को कोई जानकारी नहीं थी कि आखिर उनकी बेटी ने आत्महत्या की कोशिश क्यों की।

इस मामले में एसआई दलजीत कौर का कह है कि पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 और 109 के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपी अभी फरार है।