500 रुपये के लिए गोली मारकर किरायेदार की हत्या…

500 रुपये के लिए गोली मारकर किरायेदार की हत्या…

आरोपी मकान मालिक फरार…

मैनपुरी, 12 मार्च । मैनपुरी के थाना बेवर क्षेत्र में शुक्रवार की दोपहर गल्ला मंडी के पास किराए को लेकर हुए विवाद के बाद एक युवक को गोली मार दी गई। मौक पर पहुंची पुलिस घायल को लेकर अस्पताल आई। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। मृतक की मां की ओर से आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

बेवर क्षेत्र के गांव अहिमलपुर निवासी श्यामकांत पांडेय करीब तीन वर्ष से मां अर्चा देवी और पत्नी बच्चों के साथ मोहल्ला मिरकिचिया स्थित हरी दीक्षित के मकान में किराए पर रह रहा था। शुक्रवार की सुबह शयामकांत घर पर था, तभी मकान मालिक हरी आया और किराए के पांच सौ रुपये तुरंत मांगने लगा।

इस पर किरायेदार श्याम ने कहा कि अभी उसके पास रुपये नहीं है। वह जल्द व्यवस्था करके दे देगा। यह बात सुनकर कर हरी ने उसे गोली मारने की धमकी दी। मामला शांत करने के उद्देश्य से श्याम घर से बाहर चला गया। दोपहर करीब एक बजे श्यामकांत जब गल्ला मंडी के पास था। तभी वहां पहुंचे हरी ने उसके सीने में गोली मार दी।

वारदात को अंजाम देने के बाद वहां से भाग गया। सूचना मिलने के बाद सीओ भोगांव अमर बहादुर, प्रभारी निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। श्यामकांत को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। एएसपी मधुबन कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर जानकारी की।

सीओ भोगांव अमर बहादुर ने बताया कि मकान के किराए को लेकर युवक की हत्या का मामला सामने आया है। आरोपी की तलाश के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…