*सिविल डिफेंसकर्मी को गोलियों से भूना, मौत,*

*सिविल डिफेंसकर्मी को गोलियों से भूना, मौत,*

 

*मौके पर 20 कारतूस के खाली खोखे मिले*

 

*नई दिल्ली, 07 मार्च।* बवाना इलाके में शुक्रवार देर रात 22 वर्षीय सिविल डिफेंसकर्मी शशि कादयान को अज्ञात बदमाशों ने गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया। शशि कटेवड़ा गांव में रहते थे। उनके परिवार में दिव्यांग पिता राम किशन, मां और और तीन बहनें हैं। दो बहनें शादीशुदा हैं।

परिवार में शशि इकलौता बेटा था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुबह करीब सवा छह बजे गांव के जोगी वाला चौक के समीप शशि का खून से लथपथ शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस ने रोहिणी स्थित बाबा साहेब अंबेडकर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया है।

पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपितों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। पुलिस युवक के मोबाइल फोन की काल डिटेल की जानकारी भी निकाल रही है।

शशि के पिता राम किशन ने बताया कि सिविल डिफेंस में गत वर्ष ही शशि की नौकरी लगी थी। वह उत्तरी जिले के जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण में काम कर रहा था। उन्होंने कहा ‘सामान्य दिनों में शशि शाम आठ बजे तक घर आ जाता था, लेकिन शुक्रवार की रात दस बजे शशि ने अपनी मां को कहा कि वह थोड़ी देर में घर आ जाएगा। उसके बाद से उसका फोन बंद है। ऐसे में बेटे की चिंता में पूरा परिवार रात भर नहीं सोया। सुबह सात बजे गांव के लोगों ने बताया कि शशि की हत्या कर दी गई है