सोनू सूद ने झांसी में लगवाया हैंडपंप, बूढ़ी अम्‍मा का…

सोनू सूद ने झांसी में लगवाया हैंडपंप, बूढ़ी अम्‍मा का…

वीडियो देख बोले- पानी पीने जरूर आऊंगा…

 

मुंबई, 06 मार्च । सोनू सूद कोरोना काल और लॉकडाउन में जरूरतमंदों के लिए मसीहा बनकर उभरे। उन्‍होंने प्रवासी मजदूरों को घर भेजने से लेकर उनके लिए राशन, इलाज और हर जरूरी मदद पहुंचाने की कोश‍िश की। सोनू आज भी मदद के लिए सिर्फ एक ट्वीट या फोन कॉल दूर हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ऐसी ही एक मदद का वीडियो वायरल हो रहा है। रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने झांसी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें झांसी के हैंडपंप और बूढ़ी अम्‍मा की दुआएं हैं। इस वीडियो को देख सोनू खुद भावुक हो गए और उन्‍होंने झांसी जाने की बात कह दी।

 

सूर्य प्रताप सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें झांसी के गांव में लगे उस हैंडपंप का जिक्र है जो सोनू सूद ने लगवाया है। गांव के लोगों को पीने का पानी नहीं म‍िल रहा था। लिहाजा, सोनू सूद ने खबर मिलते ही वहां हैंडपंप लगवाया। अब गांव के लोगों को जहां पीने के लिए साफ पानी मिल रहा है, वहीं गांव के बूढ़ों से लेकर जवान तक सोनू सूद को दुआएं दे रहे हैं।

 

रिटायर्ड आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘सोनू सूद ने झांसी में लगवाया हैंडपंप तो पूरा गांव हुआ भावविभोर। जो काम नेता को करना चाहिए वो अभ‍िनेता कर रहा है और अभ‍िनेताओ का अभ‍िनय नेता कर रहा है।’ इसी वीडियो को रीट्वीट करते हुए सोनू सूद ने लिखा है कि अगर मौका मिला तो वह इस हैंडपंप का पानी पीने झांसी जरूरी जाएंगे।

 

सोनू सूद ने वीडियो पोस्‍ट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, ‘कभी मौका मिला तो इस हैंडपंप का पानी पीने झांसी जरूरी आऊंगा। वैसे भी पानी पर हक हमसे ज्‍यादा इन लोगों का है।’

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनू सूद इन दिनों यशराज फिल्‍म्‍स की ‘पृथ्‍वीराज’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। चंद्रप्रकाश द्व‍िवेदी की इस फिल्‍म में अक्षय कुमार ‘पृथ्वीराज चौहान’ के किरदार में हैं। जबकि मानुषी छिल्‍लर इस फिल्‍म से बॉलिवुड डेब्‍यू कर रही हैं। फिल्‍म में संजय दत्त भी हैं और सोनू सूद इसमें चंद बरदाई का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्‍म पहले 13 नवंबर 2020 को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह फिल्‍म 5 नवंबर 2021 को रिलीज होगी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…