गुमनाम पत्र से धमकी- “तेरी मौत से वसूली करेंगे…

गुमनाम पत्र से धमकी- “तेरी मौत से वसूली करेंगे…

लखनऊ 5 मार्च। मैनपावर सप्लाई में भ्रष्टाचार के संबंध में की गयी शिकायतों के बाद एक्टिविस्ट डॉ नूतन ठाकुर को तीसरी बार धमकी मिली है।
साधारण डाक से भेजे गए गुमनाम पत्र में कहा गया है कि नूतन ठाकुर की वजह से मेसर्स हर्ष इंटरप्राइजेज के मुन्ना तिवारी को मेरठ, बदायूं, कन्नौज, जालौन और बाँदा मेडिकल कॉलेज का आउटसोर्सिंग का काम नहीं मिल सका, जिससे उन्हें करोड़ों रुपये का नुकसान हुआ है। पत्र में लिखा है कि मुन्ना तिवारी का जो करोड़ों का नुकसान हुआ है वह उनकी मौत से वसूल की जाएगी। नूतन ने इस संबंध में पुलिस कमिश्नर डी के ठाकुर तथा डीजीपी एच सी अवस्थी को शिकायत भेज कर कहा कि उन्होंने कुछ दिन पहले मेसर्स हर्ष इंटरप्राइजेज के मुन्ना तिवारी तथा अवनी परिधि एनर्जी एंड कम्युनिकेशन प्रा०लि के अज्ञात गुप्ता द्वारा प्रदेश के कई सरकारी विभागों में मैनपावर सप्लाई में की गयी अनियमितता के संबंध में अभिलेखों एवं साक्ष्य सहित शिकायत की थी। इसके बाद उन्हें साधारण डाक के माध्यम से दो बार धमकी मिल चुकी है, जिसमे तेज़ाब (गंगाजल) के प्रयोग जैसी बातें तक शामिल हैं। नूतन ने कहा कि यह अत्यंत गंभीर बात है कि उनके द्वारा इस संबंध में की गयी शिकायतों के संबंध में पुलिस द्वारा अब तक कोई भी कार्यवाही नहीं ही गयी।
अतः उन्होंने बार-बार इस प्रकार की धमकी भरे पत्र प्रेषित करने वालों का पता लगाते हुए उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही करने एवं समुचित सुरक्षा व्यवस्था सुनिश्चित करने की मांग की है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…