कपड़े के शोरूम में आग लगने से अफरा-तफरी, ढाई करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान…

कपड़े के शोरूम में आग लगने से अफरा-तफरी…

ढाई करोड़ रुपये के नुकसान का अनुमान…

वृंदावन में अनाज मंडी स्थित कपड़े के शोरूम में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। तीन मंजिला शो रूम में आग लगने का कारण शार्टसर्किट बताया जा रहा है। आग लगने की सूचना मिलते ही पुलिस और दमकल की टीम मौके पर पहुंच गईं और आग पर काबू पाने का प्रयास करने लगी। आग की वजह से दो से ढ़ाई करोड़ रुपये का नुकसान होने का अनुमान है। निगम चौराहा के पास अनाज मंडी स्थित वृंदावन गारमेंट्स शोरूम में गुरुवार तड़के आग लगने से खलबली मच गई। बताया गया है कि आग बेसमेंट से शुरू हुई थी जिसने कुछ ही देर में पूरे शोरूम को अपनी जद में ले लिया। माना जा रहा है कि शार्टसर्किट की वजह से लगी। आग इतनी विकराल थी कि इस पर काबू पाने के लिए दमकलकर्मियों को जेसीबी की मदद लेनी पड़ी।
दमकल की टीम ने काफी प्रयास के बाद पाया काबू आग लगने के कारण शोरूम के शटर जाम हो गए। जिन्हें तोड़ने के लिए जेसीबी की मदद लेनी पड़ी। जेसीबी से शटर तोड़ने के बाद दमकल की टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू कर दिया।

शोरूम मालिक प्रहलाद चौधरी के पुत्र दीपक चौधरी ने बताया कि वह अपने पिता के साथ तीसरी मंजिल पर सो रहा था। तभी अचानक शोरूम में आग लग गयी। जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। शोरूम मालिक के अनुसार आग के कारण शोरूम में करीब दो से ढाई करोड़ रुपये का नुकसान हो गया। इस अग्निकांड में माल के साथ दो बाइकें भी जलकर राख हो गईं।

पत्रकार अमित गोस्वामी की रिपोर्ट…