*राजधानी में सक्रिय बैखौफ अपराधियों ने भाजपा सांसद/विधायक के पुत्र को गोली मारी…..*

*राजधानी में सक्रिय बैखौफ अपराधियों ने भाजपा सांसद/विधायक के पुत्र को गोली मारी…..*

*गंभीर हालत में आयुष को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया: वारदात के बाद बाइक सवार बदमाश फरार*

*पुलिस में हड़कंप मचा, नाकेबंदी-वाहनों की चेकिंग*

*आकाश किशोर (फाइल फोटो) को पहले ही खो चुके* 👆

*सांसद कौशल खुद उठाते रहे हैं लखनऊ में बढ़ते अपराधों पर सवाल* 👆

*लखनऊ।* राजधानी लखनऊ में सक्रिय बेखौफ अपराधियों ने आज देर रात मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर एवं मलिहाबाद से भाजपा विधायक जयदेवी कौशल के बेटे आयुष को गोली मार दी। आयुष को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। आयुष को गोली मारने के बाद बाइक सवार बदमाश भाग निकले। सत्तारूढ़ पार्टी के सांसद एवं विधायक के पुत्र को गोली मारे जाने की सनसनीखेज घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है, लखनऊ कमिश्नरेट के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।
बताया गया है कि आयुष को गोली मारे जाने की घटना मड़ियांव थाना क्षेत्र में घटी है। आयुष को गोली मारे जाने की खबर फैलते ही भाजपा कार्यकर्ता व सांसद समर्थकों का बड़ी संख्या में ट्रामा सेंटर पहुंचना शुरू हो गया है।
*कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाते रहें हैं सांसद…..*
मोहनलालगंज से लगातार दूसरी बार भाजपा के टिकट पर सांसद चुने गए कौशल किशोर खुद इससे पहले राजधानी की कानून-व्यवस्था को लेकर सवाल उठाते रहे हैं। 29 दिसंबर 2019 को उन्होने ट्वीट करते लिखा था कि राजधानी की पुलिस वसूली में व्यस्त हैं और अपराधी बैखौफ हैं। सांसद ने ट्वीट कर लिखा था कि पुलिस के नकारात्मक रवैया के चलते लखनऊ में अपराधी निरंकुश हो चुके हैं। इतना ही नहीं उन्होने पुलिस पर वसूली का आरोप लगाते हुए कहा है की वह सिर्फ हेलमेट न पहनने वालों को पकड़ रही है। कौशल किशोर ने कहा कि लखनऊ में अपराधी बेखौफ हो चुके हैं, पुलिस के सामने गोली मार दी जाती है। पुलिस वाले पुलिसिंग छोड़कर वसूली में लगे हुए हैं। लखनऊ पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाने वाले सांसद कौशल किशोर के पुत्र को ही आज रात बदमाशों ने गोली मार दी।
*एक बेटे को पहले ही खो चुके हैं सांसद. . . . .*
सांसद कौशल किशोर के मझले पुत्र आकाश किशोर की किडनी फेल होने से 19 अक्तूबर 2020 को मृत्यु हो चुकी है।आकाश की मृत्यु केजीएमयू के शताब्दी अस्पताल में हुई थी, वह काफी समय से बीमार थे और उनका इलाज चल रहा था। आकाश की मृत्यु के बाद कौशल किशोर ने कहा कि उनके बेटे की शराब की लता के चलते मृत्यु हुई। सांसद ने युवाओं से शराब की लता छुड़ाने के लिए अभियान भी चला रखा है।
सांसद कौशल किशोर एवं मलिहाबाद से भाजपा की विधायक जयदेवी कौशल के पुत्र आयुष मड़ियांव क्षेत्र में किस काम से गए थे, क्या वहां बाइक सवार बदमाश पहले से मौजूद थे, बदमाशों ने उन्हे गोली क्यों मारी अभी पता नहीं चल सका है। विस्तृत विवरण की प्रतीक्षा है। (3 मार्च 2021)
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*