*सीओ कार्यालय का नाम मिटा हुआ मिला*

*सीओ कार्यालय का नाम मिटा हुआ मिला*

*गाजियाबाद।* एसपी रेलवे मुरादाबाद ने मंगलवार को गाजियाबाद स्टेशन पर औचक निरीक्षण किया। बोर्ड पर सीओ कार्यालय का नाम मिटा हुआ था और पुताई खराब हो रही थी। एसपी ने कार्यालय को दुरुस्त कराने और सफाई व्यवस्था पर ध्यान देने के निर्देश दिए हैं।

एसपी रेलवे अर्पणा गुप्ता दोपहर 12 बजे जीआरपी थाने पहुंचीं। यहां उन्होंने मालखाने का निरीक्षण किया। मालखाने में चोर और लुटेरों से बरामद मोबाइल, बैग आदि सामान रखा हुआ था। इस सामान को कोर्ट के आदेश पर निस्तारण करने के निर्देश दिए। उन्होंने पुलिस से विवेचनाओं पर गंभीरता से काम करने को कहा। उन्होंने बैरेक, जीडी कार्यालय व पुलिस के असलहा का निरीक्षण किया। इसके बाद वह सीओ कार्यालय पहुंची। सीओ कार्यालय की दीवारों की पुताई खराब हो रही थी। कार्यालय का नाम मिटा हुआ था। उन्होंने रंगाई-पुताई व बोर्ड पर नाम को ठीक कराने के निर्देश दिए। एसपी के निरीक्षण के दौरान एसएचओ अमीराम सिंह व उपनिरीक्षक मीरा पवार व साहिबाबाद चौकी प्रभारी सचिन जावला, पिलखुवा चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह आदि पुलिसकर्मी मौजूद रहे।

एसपी रेलवे अर्पणा गुप्ता ने कहा कि दिल्ली से आने वाली ट्रेनों में आउटर अपराध होने की आशंका रहती है। गोशाला फाटक के पास आउटर पर ट्रेन की रफ्तार धीमी हो जाती है। इस दौरान बदमाश यात्रियों से मोबाइल और अन्य कीमती सामान लूट लेते हैं। लिहाजा आउटर पर जवानों की मुस्तैदी बढ़ाई जाए। उन्होंने कहा कि ट्रेन में बुजुर्गों का खास ख्याल रखने की जरूरत है। ट्रेन आने पर बुजुर्ग यात्रियों की सुरक्षा और उनकी देखरेख करें।

अपराध रोकने के लिए आउटर पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

-अमीराम सिंह, एसएचओ