*महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत एक बार फिर बिगड़ी, हो सकती है सर्जरी…..*

*महानायक अमिताभ बच्चन की तबियत एक बार फिर बिगड़ी, हो सकती है सर्जरी…..*

*अमिताभ ने दी खुद जानकारी: प्रशंसको में चिंता, जल्द स्वस्थ होने की कामना*

*लखनऊ/मुबंई।* सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सेहत से जुड़ी एक चिंताजनक खबर सामने आ रही है। आशंका है कि जल्द ही उनकी सर्जरी हो सकती है। अमिताभ बच्चन एक ब्लॉग लिखते हैं और उन्होने अपने ब्लॉग में अपनी सेहत के बारे में जिक्र किया है।उन्होने लिखा है कि वह इससे आगे ब्लॉग नहीं लिख सकते, उनकी तबियत ठीक नहीं है। उनके चाहने वालों में उनके प्रति चिंता बढ़ गई है, खबर आ रही है कि जल्द ही उनकी सर्जरी हो सकती है।
अमिताभ बच्चन अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और लगातार कुछ ना कुछ पोस्ट लिख कर या ट्वीट्स के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहते हैं। कुछ समय पहले अपना ब्लॉग लिखा है, जिसमें उन्होने अपनी सेहत ठीक ना होने का हवाला देते हुए आगे लिखने में असमर्थता जताई है।कुछ समय पहले उन्हे कोरोना भी हुआ था। इसके बाद जब उन्होने रिकवरी कर ली थी, तो वे कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट कर रहे थे। शो के खत्म होने के बाद में भी वे कुछ फिल्मों की शूटिंग में बिजी थे।
*अमिताभ ने फिल्म इंडस्ट्री में 52 साल पूरे किए….*
अमिताभ बच्चन ने हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी 52 साल की पारी को पूरा किया है। अमिताभ बच्चन अपने जीवन में कई बार बीमार हुए हैं लेकिन हर बार वे बीमारी को मात देकर स्वस्थ होकर घर लौटे हैं। इस बार भी उम्मीद की जा रही है कि वे जल्द ही अपने फैन्स के बीच स्वस्थ होकर लौटेंगे। हालांकि उनके परिवार के किसी भी सदस्य ने उनकी सेहत पर आधिकारिक टिप्पणी नहीं की है, फैन्स दुआ कर रहे हैं कि वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। उनको अस्थमा की भी समस्या है। लेकिन उनके अभिनय से ऐसा हरगिज़ नहीं लगता कि वे अपनी उम्र के एक बड़े पड़ाव पर हैं और इतनी बीमारियों से जूझ रहे हैं। उनका अभिनय हर बार लोगों को मंत्रमुग्ध कर देता है।
*अमिताभ ने लिखा- जीवन काल का कल है. . . . .*
अमिताभ बच्चन ने बताया कि उन्हे सर्जरी की जरूरत है। उन्होने अपने ब्लॉग में लिखा है, ‘मेडिकल कंडीशन…सर्जरी…कुछ नहीं लिख सकता।’ उन्होने अपने ट्वीट में लिखा, ‘कुछ जरूरत से ज्यादा बढ़ गया है। कुछ काटने पर सुधरने वाला है। जीवन काल का कल है ये, कल ही पता चलेगा कैसे रहे वे।’ अमिताभ बच्चन के वर्कफ्रेंट की बात करें तो इन दिनों वह अपनी कई फिल्मों लेकर सुर्खियों में हैं। इस साल अमिताभ की दो फिल्मों “झुंड” और “चेहरे” की रिलीज डेट घोषित कर दी गई हैं, जो सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। अभी “ब्रह्मास्त्र” की रिलीज डेट घोषित होना बाकी है, जिसे अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है। (28 फरवरी 2021)
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*