कंगना रनौत ने शेयर किया ‘थलाइवी’ का टीजर…

कंगना रनौत ने शेयर किया ‘थलाइवी’ का टीजर…

निराश हुए फैन्स…

 

मुंबई, 25 फरवरी। कंगना रनौत स्टारर फिल्म ‘थलाइवी’ का टीजर रिलीज़ हो गया है। तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता के 73वीं जयंती पर उनकी बायॉपिक फिल्म की टीजर जारी कर दिया गया है, जो काफी दमदार है। बता दें कि लेजंड जयललिता की यह फिल्म सिनेमाघरों में 23 अप्रैल 2021 को रिलीज़ होने जा रही है।

 

कंगना रनौत ने इस फिल्म की टीजर ट्विटर पर अपने फैन्स से शेयर किया है। कंगना ने इसे पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘जया अम्मा के लिए उनकी बर्थ ऐनिवर्सरी पर उनकी कहानी देखिए….थलाइवी 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में आ रही है।’ लोग फिल्म की अभी से तारीफ कर रहे हैं, किसी ने इसे अभी से ब्लॉकबस्टर कहा तो किसी ने इस फिल्म को देखने की बेचैनी दिखाई है।

 

 

हालांकि, इस टीजर में केवल डायलॉग है, जिसमें फिल्म की कोई झलक नहीं और कई फैन्स को यह पसंद नहीं आया। एक फैन ने लिखा- मुझे लगा टीजर आया वहीं किसी ने इसे वोट बटोरने की निन्जा टेकनीक बताया।

 

यह फिल्म तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व सीएम जयललिता की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें कंगना जयललिता के किरदार में नजर आएंगी। कंगना लंबे वक्त से इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही थीं। जयललिता के किरदार के लिए कंगना ने न सिर्फ भरतनाट्यम सीखा है, बल्कि तमिल भाषा पर भी अपनी पकड़ बनाई। इसके अलावा जयललिता के लुक में ढलने के लिए कंगना ने घंटों तक प्रोस्थेटिक मेकअप करवाया। बता दें कि ‘थलाइवी’ हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु भाषा में भी बनाई जाएगी। इस फिल्म में कंगना के अलावा साउथ के स्टार अरविंद स्वामी भी नजर आएंगे, जो कि फिल्म में एमजीआर का रोल प्ले करेंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…