अली गोनी ने जैस्मिन और परिवार के साथ कश्मीर में धूमधाम से मनाया बर्थडे…

अली गोनी ने जैस्मिन और परिवार के साथ कश्मीर में धूमधाम से मनाया बर्थडे…

 

मुंबई, 25 फरवरी। ‘बिग बॉस 14’ खत्म होने के बाद अली गोनी अपनी फैमिली के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। इस वक्त वह जैस्मिन भसीन और परिवार के साथ कश्मीर में हैं। अली हाल ही जैस्मिन के साथ कश्मीर गए थे और वहां उन्होंने बड़ी ही धूमधाम से बर्थडे मनाया।

 

अली गोनी का 25 फरवरी को बर्थडे है और इस मौके को और भी खास बनाने के लिए जैस्मिन ने अली की फैमिली के साथ मिलकर ढेर सारी तैयारियां कीं। अली के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है, जिसमें वह रेड और ब्लैक कलर के सूट में अपना बिग बॉस स्टाइल वाला केक काटते नजर आ रहे हैं। वहीं जैस्मिन और अली की पूरी फैमिली उनके लिए बर्थडे सॉन्ग गा रहे हैं।

 

अली गोनी के बिग बॉस के सफर की बात करें तो उन्होंने शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी और अपने दिल और गेम से लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब रहे थे। हालांकि वह टॉप-4 में पहुंचकर बाहर हो गए। बिग बॉस अली के लिए हमेशा यादगार रहेगा क्योंकि इसी शो के जरिए उन्होंने अपना प्यार जैस्मिन मिली। जैस्मिन ने शो में कबूल किया था कि वह और अली 3 साल से एक-दूसरे को जानते हैं। वहीं हाल ही एक बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में अली गोनी ने जैस्मिन से शादी की बात पर कहा था कि वो दोनों पहले डेटिंग इंजॉय करेंगे और फिर शादी के बारे में सोचेंगे।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…