*जेल में हुई खुनी वारदात, एक की मौत*

*जेल में हुई खुनी वारदात, एक की मौत*

*सोनीपत।* सोनीपत की जेल में खुनी वारदात होने का मामला सामने आया है। जिसमें एक हवालाती की मौत हो गयी है। मृतक ही सोनीपत की जेल में आया था। इससे पहले भी वह एक हत्या के मामलेमें शामिल रहा है।

सोनीपत के सिटी थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार के अनुसार उन्हे सुबह सुचना मिली थी कि जेल में झगड़ा हुआ है। मौके पर पहुंचने के बाद थाना प्रभारी ने बताया कि जेल में जगबीर पुत्र रामफल का किसी के साथ झगड़ा हुआ है। जिसके दौरान उसकी मौत हो गयी है। जगबीर को तुरंत सिविल हस्पताल भेजा गया था, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। मृतक कल ही किसी मामले में इस जेल में आया था। उन्होंने बताया कि वर्ष 2008 में मृतक संजय बताना की हत्या में शामिल था।

ऐसा पता लगा है कि बीती रात खाना खाने के लिए सभी हवालातियों व कैदियों को बैरिक से बाहर निकाला गया था। तभी अचानक झगड़ा हुआ था। मृतक के शरीर पर मारपीट के निशान हैं। जैसे कई लोगों ने मिलकर उसे बुरी तरह पीटा है। बताय जा रहा है कि मृतक के गले पर भी निशान हैं जैस किसी ने कपडे का फंदा लगाकर उसकी हत्या की हो।

दूसरी ओर इस बात की भी चर्चा चल रही है की उस समय सरकारी मुलाज़िम कहाँ थे। कहीं ऐसा तो नहीं की मृतक किसी साज़िश का शिकार हुआ हो।