ब्रेक फेल होने से बराती से भरी बस खाई में पलटी…

ब्रेक फेल होने से बराती से भरी बस खाई में पलटी…

हाईवे किनारे खड़े महिला-पुरुष को रौंदा, मौत…

गाजियाबाद, 16 फरवरी । दिल्ली से मुरादाबाद शादी समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे लोगों की मिनी बस नेशनल हाईवे पर बृजघाट के पास ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई। इस दौरान सड़क किनारे महिला सहित दो लोग इसकी चपेट में आ गए। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मंगलवार दोपहर दिल्ली से जनपद मुरादाबाद के मूडापांडे में आयोजित शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए करीब 15 लोगों से भरी एक मिनी बस ढाई बजे नेशनल हाईवे पर गढ़ क्षेत्र में अल्लाबख्शपुर टोल प्लाजा के पास पहुंची। अचानक बस के ब्रेक फेल हो गए। तेज रफ्तार होने के चलते चालक बस से नियंत्रण खो बैठा।

बस हाईवे किनारे सवारी के इंतजार में खड़ी एक महिला और एक पुरुष को रौंदते हुए सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गई। बस की चपेट में आने से फरीदा और मस्तराम की मौत हो गई। वहीं बस खाई में पलटने से उसमें मौजूद सवारियों में कोहराम और चींख पुकार मच गई। मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने सवारियों को बस से बाहर निकालते हुए पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकालर अस्पताल भिजवाया। जिसके बाद क्रेन की मदद से बस को खाई से बाहर निकाला गया। वहीं सूचना के बाद डीएम अनुज सिंह और एसपी नीरज कुमार जादौन भी मौके पर पहुंच गए।

सीओ पवन कुमार ने बताया कि शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जिनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। घटना में पांच लोग मामूली रूप से घायल हुए हैं। बस की सवारियों को प्राथमिक उपचार के बाद आगे के लिए रवाना किया जा रहा है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…