कंगना रनौत ने देसी कू ऐप पर बनाया अकाउंट…

कंगना रनौत ने देसी कू ऐप पर बनाया अकाउंट…

ट्विटर को बोलीं- भाड़े का घर…

 

मुंबई, 16 फरवरी। अपनी सोशल मीडिया ऐक्टिविटी को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंडियन माइक्रो ब्लॉगिंग ऐप कू पर अपना अकाउंट क्रिएट कर लिया है। कंगना ने इस बात की सूचना और लिंक अपने ट्विटर अकाउंट पर भी साझा किया है। पिछले कई दिनों से कंगना के कू ऐप पर आने की अटकलें लगाई जा रही थीं। अब देखना दिलचस्प होगा कि कंगना कू के अलावा ट्विटर पर भी उतनी ही ऐक्टिव रहती हैं या नहीं।

 

कंगना रनौत ने कू ऐप पर अपने बायो में खुद को ‘देशभक्त’ और ‘गर्म खून वाली क्षत्रिय महिला’ बताया है। कू ऐप पर अपनी पहली पोस्ट में कंगना ने लिखा, ‘सभी के हेलो…रातों में काम कर रही हूं और यह धाकड़ क्रू का लंच ब्रेक है। इस समय कू क्यों न करें। यह एक नई जगह है जिसे समझने में कुछ समय लगेगा, मगर भाड़े का घर भाड़े का होता है, अपना घर कैसा भी हो अपना होता है।’

 

कू ऐप पर जॉइन करते ही कंगना के फॉलोअर्स की संख्या में तेजी से इजाफा हो रहा है। कंगना कू ऐप पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी फॉलो कर रही हैं। बता दें कि पिछले दिनों ट्विटर ने कंगना के कई ‘आपत्तिजनक’ ट्वीट्स को नियम और पॉलिसी का हवाला देते हुए डिलीट कर दिया था। इसके बाद कंगना लगातार ट्विटर और उसके सीईओ जैक डॉर्सी पर निशाना साध रही थीं। कंगना ने यह आशंका भी जताई थी कि उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड किया जा सकता है।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…