*ज्वेलरी शोरूम से 35 सेकंड में दिनदहाड़े लाखों की लूट*

*ज्वेलरी शोरूम से 35 सेकंड में दिनदहाड़े लाखों की लूट*

नई दिल्ली, 12 फरवरी।* बाइक सवार हथियारबंद तीन बदमाशों ने गुरुवार दोपहर तीन बजे देवली के एक ज्वेलरी शोरूम में महज 35 सेकंड में ही लाखों के लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। नकाबपोश बदमाशों ने शोरूम के मालिक को पिस्तौल दिखाकर 40 हजार रुपये नकद, एक किलो से अधिक चांदी और सोने के आभूषण लूटकर फरार हो गए। लूटे गए गहनों की कीमत अभी पता की जा रही है। वारदात शोरूम में लगे कैमरे में कैद हो गई है। बदमाशों के जाने के बाद पीड़ित ने लूट की सूचना पुलिस को दी। तिगड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित ज्वेलर कैलाश चंद सिंघल का कृष्णा पार्क के सी-5 इमारत में शोरूम है। गुरुवार को दोपहर कैलाश शोरूम पर अकेले बैठे हुए थे तभी तीन युवक शोरूम पर पहुंचे। एक शोरूम के गेट पर खड़ा हो गया जबकि दो अंदर आ गए। सभी के चेहरे ढंके हुए थे। एक आरोपी ने कैलाश पर पिस्तौल तान दी जबकि दूसरा दुकान में लगे आभूषण बटोरकर बैग में डालने लगा। कैलाश ने विरोध का प्रयास किया तो पिस्तौल लिए आरोपी ने बट से उनपर वार किया और उनका मुंह बंद कर दिया। बदमाश वारदात के बाद धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस के अनुसार, बेहद पेशेवर तरीके से इस घटना को अंजाम दिया गया है। बदमाशों ने अपने चेहरे ढंके हुए थे, ताकि वे पहचान में नहीं आ सकें। बदमाशों ने महज 35 सेकंड में वारदात को अंजाम दिया और शोरूम से बाहर निकलकर बाजार में गुम हो गए।

दक्षिणी दिल्ली पुलिस उपायुक्त अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि देवली इलाके में ज्वेलरी शोरूम में लूट की जानकारी के बाद केस दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर जांच की जा रही है। पुलिस की चार टीम आरोपियों की तलाश कर रही है। आरोपी जल्द ही पकड़े जाएंगे।