*यूपी की आज की बड़ी खबर, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप*

*यूपी की आज की बड़ी खबर, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप*

*घायल दरोगा को अस्पताल ले जाते हुए पुलिसकर्मी* 👆

*शराब माफिया को पकड़ने गए सिपाही की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या, दरोगा अर्धनग्न हालत में खेत में लहुलुहान मिला*

*अपराधियों की तलाश में पुलिस ने शुरू की कंबिग* 👆

*शहीद सिपाही के परिजनों को 50 लाख की मदद की घोषणा*

*मुख्यमंत्री ने दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने व रासुका लगाने के दिए निर्देश*

*लखनऊ/कासगंज।* यूपी के कासगंज में अवैध शराब बनाने वालों को पकड़ने गई पुलिस टीम को अपराधी व उसके साथियों ने बंधक बनाकर प्राणघातक हमला कर सिपाही को लाठी-डंडे से बुरी तरह से पीटा, सिपाही की अस्पताल में हुई मौत जबकि एसआई अर्धनग्न हालत में लहूलुहान हालत में खेत में पड़े मिले उन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना को गंभीरता से लेते हुए दोषियों के खिलाफ अविलंब सख्त कार्रवाई किए जाने व रासुका लगाने जाने के निर्देश दिए हैं।
मुख्यमंत्री ने शहीद सिपाही के परिजनों को 50 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दिए जाने व परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दिए जाने की घोषणा की है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार कासगंज के सिढ़पुरा थाना क्षेत्र के गांव नगला धीमर में बदमाशों ने दरोगा अशोक और कांस्टेबल देवेंद्र को बनाया बंधक, दरोगा और सिपाही को बंधक बनाकर किया “गायब” श्रजिन्हे ढूंढकर पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल।
बताया गया है कि गांव में अवैध शराब बनाए जाने की शिकायत मिलने पर पुलिस जांच और शराब माफिया को पकड़ने के लिए गई थी। पुलिस टीम पर हमले, बंधक बनाए जाने व सिपाही की मौत से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। पुलिस अधीक्षक वह कई थानों की पुलिस अपराधियों की सरगर्मी के साथ तलाश कर रही है। (9 फरवरी 2021)
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*