कोरोना से बचाने २००० मास्क बांटेगा अर्पण फाउंडेशन…

कोरोना से बचाने २००० मास्क बांटेगा अर्पण फाउंडेशन…

जिले में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा व शहर के तापमान में ठंडक घुलने पर अर्पण फाउंडेशन जिले के जरुरतमंद लोगों को मास्क वितरित करेगा। शुक्रवार को कृष्ण नगर स्थित र के गैलेक्सी में हुई अर्पण फाउंडेशन की सर्व साधारण सभा की बैठक के दौरान मंदिरों के आसपास सामान न बांटकर ग्रामीण इलाकों में जाकर सामग्री बांटने का निर्णय लिया गया।
बैठक के दौरान सभी सदस्यों ने सामाजिक दूरी का पालन किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष अर्पण गुप्ता ने की । जिलाध्यक्ष अर्पण गुप्ता ने कहा कि जिले में कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है, लेकिन इसके बाद भी कई लोग मास्क लगाए बिना ही बाजार में घूमते हुए दिख रहे हैं, लेकिन कुछ गरीब वर्ग आज मास्क न होने के कारण बिना मास्क के ही मेहनत-मजदूरी करने निकल जाते हैं। इसलिए संगठन द्वारा ग्रामीण क्षेत्रों में वृद्ध व जरुरतमंद लोगों को मास्क वितरित किया जाएगा। इसके अलावा ठंड के चलते तापमान में लगातार गिरावट आ रही है। चिकित्सकों द्वारा कोरोना महामारी के बीच लोगों को ठंड से बचने की सलाह भी दी जा रही है। इसलिए बैठक में हम सभी सदस्यों ने कोरोना से लोगों को बचाने के लिए मास्क व कंबल वितरित करने का निर्णय लिया है। विशेष अतिथियों में जिला इकाई से सचिव सौरभ कपूर और मानसी मांगलिक ,वैष्णवी पाठक, आकाश उमराव, नीतिका दीवेदी, रिया वर्मा, प्रतीक्षा गुप्ता,
राघव मांगलिक, साहस उमराव मौजूद थे।
मीटिंग में जिलाध्यक्ष अर्पण गुप्ता ने कहा कि भारतीय जैन संगठन देश का २ वर्षों से कार्यरत गैर राजनैतिक संगठन है। यह सामाजिक, शैक्षणिक एवं आपदा प्रबंधन के क्षेत्र में कार्य करता है। मीटिंग में एजुकेशन डेवलपमेंट की कार्यकारणी का गठन भी किया गया। इस दौरान भीषण ठंड को देखते हुए जल्द ही संगठन के लोगों द्वारा गरीब, असहाय लोगों को मास्क, कंबल एवं गर्म कपड़े बांटने का निर्णय लिया है। बैठक का संचालन सचिव मानसी मग्लिक ने किया।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…