अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम की ड्रग्स फैक्ट्री पर NCB की छापेमारी!..

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम की ड्रग्स फैक्ट्री पर NCB की छापेमारी!..

2 करोड़ कैश के साथ हथियार बरामद…

मुंबई: मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के करीबी चिंकू पठान के गिरफ्तार होते ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) एक्शन में आ गई है।गुरुवार को विभाग ने दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में चल रही ड्रग्स बनाने वाली एक फैक्ट्री का पर्दाफाश किया है,ऐसा कहा जा रहा है कि ये फैक्ट्री दाउद इब्राहिम की है जिसे डोंगरी में रहकर चिंकू पठान संभालता था।छापेमारी के दौरान NCB को करोड़ों रुपये की ड्रग्स, बड़ी मात्रा में कैश और हथियार भी बरामद हुए हैं।

बुधवार को शुरू हुई थी NCB की छापेमारी

इस सब की शुरुआत बुधवार को उस वक्त हुई जब NCB को परवेज खान उर्फ चिंकू पठान और उसके साथी जाकिर हुसैन फजल हुक शेख के ड्रग्स का धंधा करने की सूचना मिली। इसके बाद एनसीबी ने मौके पर पहुंचकर एनडीपीएस एक्ट की धारा 8c, 22, 25, 29 के तहत मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया।इसके बाद NCB ने नवी मुंबई के घणसोली में चिंकू के घर की तलाशी ली।इस दौरान 2.9 ग्राम हेरोइन, 52.2 ग्राम MD ड्रग्स के अलावा 9MM की पिस्तौल भी बरामद हुई।छापेमारी के दौरान भिवंडी में पेशे से रैपर राहुल कुमार वर्मा से भी पूछताछ की,विभाग को शक है कि वो चिंकू पठान के लिए एमडी ड्रग्स की सप्लाई का काम करता था।

ड्रग्स, हथियार के साथ 2 करोड़ कैश बरामद

इसके बाद NCB ने चिंकू के एक गुर्गे आरिफ भुजवाला के घर छापेमारी की।ये छापेमारी बुधवार को शुरू हुई थी जो अगले दिन गुरुवार तक जारी रही. इस दौरान भुजवाला के घर से NCB को ऑटोमेटिक ब्लैंक रिवाल्वर और भारी मात्रा में ड्रग्स के साथ ही 2 करोड़ 18 लाख 25 हजार 600 रुपये कैश बरामद हुए।बताया जा रहा है कि ये कैश ड्रग्स बेचने से मिला था।लेकिन सबसे बड़ा खुलासा ये हुआ कि नूर मंजिल में ड्रग्स की बाकायदा फैक्ट्री चलाई जा रही थी,ये फैक्ट्री चिंकू का गुर्गा आरिफ चलाता था।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…