*शर्मनाक: सिपाहियों ने पुलिस चौकी को ही बना डाला अय्याशी का अड्डा…..*

*शर्मनाक: सिपाहियों ने पुलिस चौकी को ही बना डाला अय्याशी का अड्डा…..*

*काॅलगर्लों से सांठगांठ करके युवकों को फंसाकर ऐंठते थे धन*

*ऑडियो वायरल होने से हुआ मामले का खुलासा*

*लखनऊ/पीलीभीत।* प्रदेश के पीलीभीत जिले से अपराध का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां यूपी पुलिस के दो सिपाहियों की करतूत से खाकी दागदार हो गई, दोनों सिपाहियों ने पुलिस चौकी को ही अय्याशी का अड्डा बनाते हुए कॉलगर्ल के माध्यम से लोगों को ब्लैकमेल कर जमकर धन उगाही की। मामला तब सामने आया जब थाने पर तैनात एक सिपाही ने कॉलगर्ल से बात की और ऑडियो रिकॉर्ड कर लिया। पुलिस अधीक्षक ने दोनों सिपाहियों को निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई की संस्तुति की है‌।
पीलीभीत के सेहरामऊ उत्तरी थाने की गडवाखेड़ा चौकी में तैनात सिपाही वितिन मिश्रा और पवन मिश्रा लंबे समय से अनूठे ढंग से कमाई कर रहे थे। यह दोनों स्थानीय कॉलगर्ल के साथ मिलकर लड़कों को ब्लैकमेल किया करते थे, जब यह लड़के लड़कियों के साथ आपत्तिजनक स्थिति में होते थे तो यह मौके पर दबिश देकर उनको पकड़ लेते थे और छोड़ने की एवज में भारी-भरकम रकम ऐंठ लिया करते थे। ऑडियो में हुई बातचीत के अनुसार यह दोनों सिपाही भी समय-समय पर इस कालगर्ल से अवैध संबंध बनाते थे और लोगों को फंसकर लाने का नाजायज दबाव बनाते थे।
थाने पर ही तैनात एक अन्य सिपाही ने कॉलगर्ल से फोन पर बात की और पूरी जानकारी इकट्ठा की‌ कॉलगर्ल ने शुरुआत से अंत तक एक-एक बात फोन पर बता डाली, जिसका ऑडियो वायरल हो गया और जानकारी मीडिया से लेकर जिले के आला अधिकारियों तक पहुंची।पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने दोनों आरक्षियों को निलंबित कर दिया है, दोनों सिपाहियों को पुलिस लाइन बुला लिया गया। इसके अलावा दोनों आरोपी सिपाहियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए लिखा गया है।
*विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,*