सनसनीखेज: आलू व्यापारी व ट्रक चालक और खलासी की गला रेतकर हत्या…

सनसनीखेज: आलू व्यापारी व ट्रक चालक और खलासी की गला रेतकर हत्या…

मौके पर एवं ट्रक की छानबीन करती हुई पुलिस 👆

पांच किमी के क्षेत्र में मिले तीनों शव: लूट के दौरान हत्या किए जाने का शक…

ट्रक मालिक ने जीपीएस से लोकेशन ट्रेस कर पुलिस को दी जानकारी…

लखनऊ/बस्ती। यूपी के बस्ती जिले के नेशनल हाईवे के किनारे छावनी इलाके में हत्या कर फेंकी गई तीन व्यक्तियों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है, मृतकों में एक आलू व्यापारी व ट्रक के चालक और खलासी बताए गए हैं। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ हर्रैया व छावनी पुलिस छानबीन में जुटी थी, हत्या का कारण लूट की संभावना बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि कानपुर का आलू व्यापारी ट्रक लेकर बिहार गया था, वहां से आलू बेचकर लौटते समय लूट के दौरान की ये घटना बताई जा रही है।
पांच किलोमीटर के अंदर दो जगहों पर तीनों लाशें मिलीं हैं, मृतकों में ट्रक चालक व खलासी शामिल हैं। तीनों की गला रेतकर निर्मम हत्या की गई है। पहला शव हाईवे किनारे स्वतंत्रता संग्राम सेनानी इंटर कॉलेज पचवस के पास झाड़ियों में मिला। यह ट्रक चालक सोनू मौर्या (35 वर्ष) निवासी मीरपुर भरोचा, थाना असीवन (उन्नाव) का बताया गया है। दो अन्य शव पांच किमी की दूरी पर शंकरपुर गांव के पास हाईवे किनारे खड़े ट्रक के केबिन में मिले।
ट्रक मालिक मनोज कुमार ने जीपीएस से लोकेशन ट्रेस कर पुलिस को बताया कि उनकी ट्रक शंकरपुर के पास खड़ी है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक रवींद्र सिंह टीम के साथ पहुंचे और जांच-पड़ताल में जुट गए। अपर पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि घटना की जांच की जा रही है दोषियों पर कड़ी कार्यवाही की जाएगी। (9 जनवरी 2021)

विशेष संवाददाता विजय आनंद वर्मा की रिपोर्ट, , ,