कार सवार महिला ने ट्रक चालक को जमकर पीटा…

कार सवार महिला ने ट्रक चालक को जमकर पीटा…

मोदीनगर। दिल्ली-मेरठ हाईवे पर गोविदपुरी क्षेत्र में बुधवार को रोडरेज को लेकर हुई मामूली कहासुनी में कार सवार युवती ने ट्रक चालक को जमकर पीटा। आसपास के लोगों ने चालक को बचाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच किसी तरह समझौता कराया। घटना के दौरान हाईवे पर जाम जैसी स्थिति बन गई।

स्विफ्ट कार सवार महिला बुधवार दोपहर को मेरठ की ओर जा रही थी। कार ने ट्रक को ओवरटेक किया, इसी दौरान कार के पिछले हिस्से में ट्रक की साइड लग गई। इससे कार में मामूली खरोंच आ गई। इसी बात से नाराज युवती ने बीच सड़क पर कार रोक कर ट्रक चालक को नीचे उतरवा लिया और उसे पीटने लगी। महिला इतनी उग्र हो गई कि किसी में भी उसे शांत करने की हिम्मत नहीं दिखी। बाद में बड़ी मुश्किल से लोगों ने महिला को शांत कराया और चालक को बचाया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से बात की। इस पर महिला ने कार में हुए नुकसान की भरपाई कराने की मांग रख दी। घंटों चली गहमागहमी के बाद चालक ने युवती से माफी मांगी। पुलिस ने दोनों से लिखित माफीनामा लिखवाकर उनको आगे भेजा। उधर, घटना के बाद हाईवे पर जाम जैसी स्थिति बन गई। मेरठ की ओर वाहनों की कतारें अग्रसेन कट तक पहुंच गई। इस बारे में एसएचओ जयकरण सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों में समझौता हो गया था। इसके बाद वे अपने-अपने गंतव्य की ओर चले गए।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…