सिपाही के विरुद्ध रेप की रिपोर्ट लिखाने वाली महिला सिपाही ने लिया यू-टर्न…

सिपाही के विरुद्ध रेप की रिपोर्ट लिखाने वाली महिला सिपाही ने लिया यू-टर्न…

अब बयान में कहा- अपनी मर्जी से गई थी होटल…

लखनऊ/पटना। बिहार की राजधानी पटना में जिस महिला सिपाही ने अपने साथ रेप को लेकर एफआईआर दर्ज कराई थी उसने अब यू टर्न ले लिया है। महिला सिपाही ने जांच के दौरान 161 के तहत जो बयान दर्ज कराया है उसमें कहा है कि वह अपनी मर्जी से होटल गई थी। सिपाही राजीव उसे जबरन नहीं ले गया था। पति ने फोन पर कुछ कह दिया था इसलिए वह टेंशन में आ गई थी। कोर्ट में भी महिला सिपाही का बयान 164 के तहत रिकॉर्ड कराया गया है हालांकि उसने अपना मेडिकल टेस्ट कराने से इंकार कर दिया है। महिला सिपाही ने यह बात जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों को भी लिखकर दी है।
उधर महिला सिपाही के साथ होटल में पकड़े गए सिपाही राजीव कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है। 376 (बलात्कार) का केस दर्ज होने और उसके जेल जाने के बाद सहरसा एसपी ने यह कार्रवाई की। सहरसा एसपी के अनुसार सिपाही राजीव के बारे में पुलिस लाइन से पूरी जानकारी मांगी गई है। राजीव रविवार तक सहरसा पुलिस लाइन में था। सोमवार को बिना छुट्टी के ही वहां से गायब हो गया। महिला सिपाही के बयान के बाद सिपाही राजीव के लिए अब राहत की खबर है।
राजीव सहरसा पुलिस लाइन में तैनात है, जबकि महिला सिपाही की तैनाती महिला बटालियन में है। सासाराम में दोनों की दोस्ती हुई थी, 4 साल से दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा है। दोनों को पुलिस ने पटना के एक होटल से पकड़ा था।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,