गड़ासे से पत्नी के कई टुकड़े कर शव को नाले में फेंक दिया…

गड़ासे से पत्नी के कई टुकड़े कर शव को नाले में फेंक दिया…

अवैध संबंधों के शक में 5 बच्चों की मां की हत्या करने वाले पति को पुलिस ने भेजा जेल…

लखनऊ/वाराणसी। चौबेपुर थाना क्षेत्र के चांदपुर मुस्तफाबाद गांव के बाहर नाले में 45 वर्षीय महिला का टुकड़ों में कटा शव मिला। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शिनाख्त और छानबीन के बाद ग्रामीणों के सहयोग से हत्यारोपित पति को दबोच लिया। घटना को लेकर गांव में चर्चा है कि पत्नी के अवैध संबंध के शक में पति ने उसे गड़ासे से काट कर मार डाला।
‌ चांदपुर मुस्तफाबाद गांव निवासी राजेंद्र कुमार सोनकर उर्फ गुड्डन को अपनी पत्नी आशा देवी (45 वर्ष) का गांव के किसी व्यक्ति के साथ अवैध संबंध होने का शक था, बताया जा रहा है कि मना करने पर भी वह नहीं मान रही थी। बीते 11 दिसम्बर को उसने पत्नी को गड़ासे से वार कर मार डाला। उसके शरीर के कई टुकड़े कर देर रात गांव के बाहर नाले के पास फेंक दिया। महिला को घर में न देख पड़ोसी पूछते थे तो वह टाल जाता था। आज सुबह गांव के बाहर महिला का टुकड़ों में शव देख देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।
महिला के शव का शिनाख्त होते ही ग्रामीणों ने राजेन्द्र को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। कड़ाई से पूछताछ में राजेन्द्र ने अपना अपराध कबूल कर लिया। आरोपी राजेन्द्र ने बताया कि तीन बेटियों में दो की शादी कर चुका है,‌ दो बेटे साहिल और गणेश महाराष्ट्र पुणे में रहते हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

“हिंद वतन समाचार” की रिपोर्ट, , ,