कार की ठोकर से बुलेट सवार एक युवक-युवती घायल…

 कार की ठोकर से बुलेट सवार एक युवक-युवती घायल…

कुशीनगर, 15 दिसंबर । उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में नेशनल हाइवे फोरलेन के उत्तरी सर्विस लेन पर सेंट्रल बैंक के सामने मंगलवार को दोपहर बाद कार की ठोकर से बुलेट सवार एक युवक-युवती घायल हो गए। जिसमे युवती को गंभीर चोट लगी। मौके पर जुटे स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस से उन्हें सीएचसी कसया भेजा जहां चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी होने पर इलाज कराने के बाद युवक अस्पताल से फरार हो गया। दूसरी ओर दुर्घटनाग्रस्त कार सवार भी मौके से फरार हो गए। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लिया है।

जिले के तुर्कपट्टी थानाक्षेत्र के ग्राम छहु निवासी 23 वर्षीय रानी मिश्रा बुलेट चालक युवक के साथ कसया की ओर आ रही थी। पीछे से आई कार ने बुलेट में ठोकर मार दिया। दोनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए। मौके पर जुटे लोगों ने तत्काल एक निजी अस्पताल के एबुंलेंस बुलाकर घायल युवक-युवती को अस्पताल भेजा। चिकित्सकों ने युवती को मृत घोषित कर दिया। यह जानकारी होते ही सामान्य रूप से घायल युवक फरार हो गया।

हाइवे चौकी प्रभारी नागेंद्र गोंड ने बताया कि युवती के परिजनों ने शव की शिनाख्त की है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। उधर कार में चार लोग बैठे थे। जिसमें दो युवक व दो युवतियां थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक युवक हाथ में बियर लेकर पीते हुए कार चला रहे थे। घटना के बाद दोनों युवक तो भाग गए लेकिन पुलिस युवतियों को चौकी पर लाई। ऐसा आरोप है कि युवतियों को भी चौकी से छोड़ दिया गया। इस संदर्भ में चौकी इचार्ज जगमेंद्र राय ने बताया कि चौकी पर कोई युवतियां नहीं लायी गई थी।

हिन्द वतन समाचार की रिपोर्ट…